Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर पर सीएम को तेजस्वी यादव की चेतावनी…अपने आतंकी MLA को करवाइए अरेस्ट,वरना समझिएगा आप…

Advertisement

पटना : कोरोना संकट के बीच बिहार में ट्रिपल मर्डर काडं ने सियासत को गरमा दिया है. गोपालगंज में तीन हत्या के मामले में जेडीयू के विधायक पप्पू पांडेय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है जबकि उनके भाई और भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोपालगंज में हुए हत्याकांड पर जेडीयू विधायक का नाम आने के बाद से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सरकरा को घेर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने आज ट्वीट कर बिहार सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी ने लिखा है कि आदरणीय नीतीश जी, फिर एक बार आपके आतंकी MLA की बर्बरता से एक ही परिवार की 3 अर्थियाँ एक साथ उठी है। एकमात्र बचे घायल गवाह ने आपके MLA को नामित किया है।विनम्रता से कह रहे है अगर 3 दिन में इस आतंकी को गिरफ़्तार नहीं किया गया तो आप समझियेगा।गृहमंत्री आप है।पुलिस उसे बचा रही है .

Advertisement

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि जाँच के नाम पर लीपापोती मत करवाइए। नागरिकों की जान इतनी सस्ती नहीं कि जब मर्ज़ी आपके विधायक उन्हें सपरिवार मारें। क्या आपने कभी समीक्षा की है लॉकडाउन में क़ानून व्यवस्था की क्या दुर्गति हुई है? हम आपके बाहुबली विधायकों को आतंक नहीं फैलाने देंगे। जल्द से जल्द MLA को अरेस्ट करवाइए .

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

पटना में कल से ऑटो हड़ताल खत्म: आज 22 रूट पर 20 हजार ऑटो नहीं चले, सगुना मोड़ पर बसों में तोड़फोड़…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ‘PK’ का प्रहार… नीतीश ने शराब बंदी कर बिहार के गरीबों का 20 हजार करोड़ का नुकसान किया…

Bihar Now

रोहतास में सड़क निर्माण कंपनी के कर्मियों पर बालू माफियाओं ने किया जानलेवा हमला…

Bihar Now