Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : मुंगेर में अपराधियों ने वकील को मारी गोली, पटना रेफर.. जांच में जुटी पुलिस..

Advertisement

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर मुंगेर से आ रही है  जहाँ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने दिन  दहाड़े जिले का सबसे सेफ जोन कहे जाने वाला मुंगेर किला के दक्ष्णि  गेट के  समीप बाइक से आ रहे अधिवक्ता को गोली मार दी।  गोली अधिवक्ता के गले में लगी।  बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर। जानकारों के मुताबिक मामला जमीन से जुड़ा भी हो सकता है।

बाइक सवार अपराधियों ने  लगभग  5 :30 बजे दक्षिणी किला गेट के पास बाइक पर सवार हो अपने भांजे के साथ घर जा रहे अधिवक्ता को अपराधियों ने गोली मार दी। इसके बाद सभी सोझी घाट की ओर भागते निकल गए। इसके बाद अन्य लोगों के सहयोग से भांजे ने अधिवक्ता मो. मंजर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि जमालपुर के वलीपुर निवासी अधिवक्ता हर दिन की तरह शनिवार को भी कोर्ट आए थे। जहां से शाम के लगभग 5 बजे वे अपने मुहल्ले के ही भांजा अफताब आलम के साथ बाईक पर पीछे बैठकर वापस अपने घर जमालपुर के वलीपुर जा रहे थे। इसी क्रम में पूर्व से घात  लगाए तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछे से उनके उपर जान मारने की नीयत से गोली चलाई। यह गोली उनके गर्दन में जा फंसी। इसके कारण वे बेहोश होकर बाइक से नीचे गिर पड़े। जिसके कारण बाइक अनियंत्रित होने के कारण बाइक चालक मो. आफताब आलम भी नीचे गिर गए। इस बाबत घटना के प्रत्यक्षदर्शी तथा बाइक चालक मो. आफताब आलम ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर उन्हें ऐसा लगा कि शायद उनकी बाइक पंचर हो गई। लेकिन जब उन्होंने पीछे देखा तो पाया कि मो. मंजर का गर्दन झुका हुआ है तथा वे बाइक से नीचे गिर रहे हैं। इसके कारण बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे वे भी बाइक से नीचे गिर गए। वहीं मो. आफताब आलम ने यह भी बताया कि गोली मारने वाले अपराधी तीन बाइक पर सवार थे। उन्होंने केवल एक गोली चलाई जो मो. मंजर के गर्दन में लगी। इसके बाद सभी अपराधी सोझी घाट की ओर भागते हुए निकल गए।
बाइट :-भांजा अफताब आलम चश्मदीद ।
VOL -02 इधर एक्स-रे रिपोर्ट में यह पता चला कि गोली उनके गर्दन में फंसी हुई है। हलांकि उन्हें खतरे से बाहर बताया गया। जबकि बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

Advertisement

वही इस मामले  विधिक संघ के पूर्ब अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा ने कहा की नितीश के शाशन काल में क्राइम बढ़ा है जिसके कारण आज  घर जा रहे वकील की बाइक सवार अपराधी गोली मार कर भाग जाते है जंहा जिले  का पूरा प्रसाशन का महकामा रहता है , उन्होंने कहा की हमलोग मांग करते है की पुलिस 24 घंटे में इस गोलीकांड का उदभेदन करे।

कोतवाली पुलिस भी घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंची तथा घटना की छानबीन में जुट गई है।वही इस मामले में पुलिस से जब पूछा तो कैमरे से छुपते नजर आये।

मनीष, बिहार नाउ, मुंगेर

Advertisement

होली व रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं...

Related posts

जनता के बीच पहुंचे जेडीयू सांसद, सरकारी योजनाओं का किया समीक्षा…

Bihar Now

समस्तीपुर में एक ही परिवार के 5 लोगों का फंदे से लटका मिला शव, आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार…

Bihar Now

भारत नेपाल सीमा पर बढ़ा तनाव, नेपाली APF और भारतीय ग्रामीणों के बीच झड़प, नेपाल की ओर से हुई थी फायरिंग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो