Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

पारस हॉस्पिटल के खिलाफ भड़का लोगों में जबरदस्त आक्रोश…कहा – सीएम साहब,बंद करवाइए इस लूटेरे व हैवान अस्पताल को.! .. ट्विटर पर हो रहा ट्रेंड…

Advertisement

अपने कृत को लेकर हमेशा सवालों के घेरे में रहने वाला निजी अस्पताल पटना पारस के खिलाफ लोगों में जबदस्त उबाल है.. अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से कथित तौर पर रेप और बुधवार को हुई मौत के बाद पारस हॉस्पिटल प्रबंधन के खिलाफ लोगों में भारी गुस्सा है। मृत महिला की बेटी ने पारस अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराई है।

पटना पुलिस का अनुसंधान भी जारी है।इन सब के बीच पारस के खिलाफ पूरे बिहार के लोगों का गुस्सा उबल रहा है। अब अस्पताल को टेकओवर करने की मांग बहुत तेजी से उठी है। ट्वीटर पर शट डाउन पारस हॉस्पिटल देश में दूसरे स्थान पर ट्रेंड कर रहा है। करीब एक लाख लोग अस्पताल के खिलाफ खड़े हो गये हैं।

Advertisement

पारस अस्पताल को बंद कराने को लेकर सोशळ मीडिया के प्लेटफार्म ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है। अब तक 150 हजार से अधिक लोगों ने ट्वीट-रिट्वीट कर पारस अस्पताल के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद किया है। सोशळ मीडिया पर एक लाख लोग पारस अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ खड़े हो गये हैं। पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी पारस अस्पताल को बंद करने की मांग किया है..

Related posts

JDU विधायक का फिर विवादास्पद बयान !… “मुख्यमंत्री नीतीश के सेक्स वाले बयान को बताया बॉयलोजी की भाषा, मांझी का खोपड़ी ढीला हो गया है”…

Bihar Now

विधान परिषद के दरभंगा शिक्षक और स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के लिए मतदान जारी, चाक चौबंद सुरक्षा के बीच मतदाता डाल रहे वोट…

Bihar Now

शराबबंदी पर नीतीश के “हम” ने उठाए सवाल… जहरीली शराबकांड के जिलों के SP पर दर्ज हो हत्या का मामला !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो