Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीयहॉलीवुड

बीजेपी दफ्तर में बैठकर जाम छलकाते जिलाध्यक्ष, वीडियो वायरल, ‘सु’शासन राज में ये कैसी शराबबंदी ?…

Advertisement

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के तमाम दावों के बीच जो तस्वीरें सामने आई है, वो शराबबंदी की हकीकत को बयां करने के लिए काफी है… ये तस्वीर बिहार सरकार में मौजूद सहयोगी दल बीजेपी के जिला पार्टी कार्यालय की है.. वायरल वीडियो के मुताबिक, मधुबनी के झंझारपुर बीजेपी जिलाध्यक्ष पार्टी कार्यालय में बैठकर जाम छलकाते नजर आ रहे हैं…

मामला मधुबनी जिले का है. दरअसल मधुबनी जिले को बीजेपी ने संगठन के ख्याल से दो सांगठनिक जिले में बांट रखा है. मधुबनी औऱ झंझारपुर. बीजेपी के झंझारपुर जिला अध्यक्ष सियाराम साह का जाम छलकाने का वीडियो वायरल हो चुका है. शराब की बोतल, सिगरेट के कश औऱ नमकीन चखने के साथ बीजेपी के जिलाध्यक्ष सियाराम साह. बैकग्राउंड बता रहा है कि ये वीडियो बीजेपी के जिला कार्यालय की है. ..

Advertisement

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें जिलाध्यक्ष सियाराम साह के साथ दो औऱ लोग बैठ कर जाम का मजा ले रहे हैं. वैसे जिलाध्यक्ष के साथ जाम की पार्टी कर रहे लोगों का चेहरा वीडियो में क्लीयर नहीं है लेकिन बीजेपी के जिलाध्यक्ष क्लीयर दिख रहे हैं. वीडियो में जिलाध्यक्ष सियाराम साह सिगरेट के कश लगाते दिख रहे हैं. उनके सामने टेबल पर शराब की बोतल है. बगल में पानी का बोतल औऱ टेबल पर रखे ग्लासों में शराब का पैग. नमकीन चखना भी साथ में टेबल पर परोसा गया है.

मीडिया ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष सियाराम साह से जब इस मसले पर बात की तो उन्होंने इसे अपने खिलाफ षडंयंत्र करार दिया. सियाराम साह ने कहा कि उनके विरोधी उन्हें फंसाने की चाल चल रहे हैं. जिलाध्यक्ष ने कहा कि ये वीडियो किसी औऱ आदमी का है जिसके चेहरे को हटा कर उनका चेहरा फिट कर दिया गया है. ये वीडियो एडिटिंग का कारनामा है. उन्होंने जिंदगी में कभी शराब को हाथ नहीं लगाया.

जाम छलकाने का ऐसा वीडियो किसी आम आदमी का होता तो पुलिस उसके घऱ तक को जब्त कर चुकी होती लेकिन मामला बीजेपी के जिलाध्यक्ष का है. लिहाजा कार्रवाई हो रही है. झंझारपुर के एसडीपीओ आनंद ने मीडिया को बताया कि इस वायरल वीडियो की जांच के आदेश दे दिये गये हैं. झंझारपुर के थानेदार को वीडियो की सत्यता की जांच के साथ साथ ये भी पता लगाने को कहा गया है कि वीडियो में जिनका चेहरा नहीं दिख रहा है वे कौन हैं. उनकी पहचान की जाये.

इस वायरल वीडियो की पुष्टि बिहार नाउ नहीं करता है.. ये वीडियो बीजेपी के जिला कार्यालय का है या नहीं इसकी भी जांच की जाये. बीजेपी ऑफिस के केयर टेकर से भी पूछताछ के आदेश दिये गये है. जैसे ही वीडियो की सत्यता की पुष्टि होगी वैसे ही कार्रवाई की जायेगी.

आलोक कुमार, बिहार नाउ, मधुबनी

Related posts

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद बिहार कांग्रेस ने खड़े किए “सु”शासन पर सवाल !

Bihar Now

बिहार की सियासत को लेकर “PK” का बड़ा दावा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव के पहले काफी फेरबदल होगा लिखकर रखिए …

Bihar Now

सीएम नीतीश कुमार को दिखाया गया काला झंडा, अपने गार्जियन की बेज्जती का लिया बदला !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो