Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

भीड़ का ये कैसा तालिबानी सजा ?… चोर को बिजली के खंभे से बांध कर की पिटाई….

Advertisement

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में मोबाइल चोर को लोगों ने पकड़ लिया और बिजली के खंभे में बांध दिया. इस दौरान लोगों से चोर की पिटाई कर दी. घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के डे मार्केट की है. बताया जाता है कि आरोपी कुछ महीने पहले मिठाई की दुकान के स्टाफ का मोबाइल लेकर फरार हो गया था, जिसके बाद आज फिर वो कुछ चोरी करने की फिराक में था. लेकिन, सीसीटीवी कैमरे की वजह से वो चोरी करने में सफल नहीं हो पाया..

वहीं, मिठाई की दुकान के कर्मचारियों ने आरोपी चोर को दबोच लिया. जिसके बाद लोगों ने उसे बिजली के खंभे से बांध दिया और उसकी हल्की फुल्की पिटाई कर दी. वहीं, चोर ने यह स्वीकार किया कि वो नशे की वजह से चोरी करता है. यही नहीं उसने बताया कि वो दो दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है और वो शराब पीने की वजह से जेल गया था. वहीं, उसने मोबाइल वापस करने की बात कही, जिसके बाद लोगों ने उसे छोड़ दिया.

Advertisement

पीड़ित शिवा दास ने बताया कि ”मेरा मोबाइल ये चोरी करके ले गया था. हमारा पूरा स्टाफ इस पर नजर रखे हुआ था, कि जब भी ये मिलेगा इसे पकड़ेंगे, फिर आज ये चोरी के फिराक में फिर आया था. फिर ये कैमरे में हाथ दे रहा था, जैसे ही ये भागने वाला था हमने इसको पकड़ लिया. ये हमेशा आसे ही चोरी करता है.”

Advertisement

Related posts

कटिहार के लाल की अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी के दौरान मौत, जवान के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब, नहीं थम रहे आंसूओं की सैलाब…

Bihar Now

चक्रवात तूफान ‘यास’ की आशंका के मद्देनजर 10 जोड़ी स्पेशल ट्रेनों का परिचालन रद्द….

Bihar Now

Breaking: बिहार में कोरोना से नौवीं मौत, वैशाली की रहने वाली थी मृतक

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो