Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मुंगेर में शूटिंग अंदाज में दिखे दूल्हे राजा, बंदूक उठा जमकर किया ठांय-ठांय…

Advertisement

यह शादी में कहा हर्ष फायरिंग हुई इसकी जांच में पुलिस जुटी।

वायरल वीडियो और फोटो के आधार पर आज मुफसिल थाने में एफ आई आर दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुटी।

Advertisement

जी हां 11 फरबरी शुक्रवार की रात शादी-विवाह के शुभ मुहूर्त के चलते जमकर बैंड-बाजा और बारात देखने को मिल रही हैं।वही इस बीच बिहार के मुंगेर जिले में एक बारात की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं। तस्वीरें 11 फरवरी की बताई जा रहीं हैं, जिनमें हाथों में राइफल लिए दूल्हे राजा निशाना साधते हुए और फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों को देखकर हर कोई कह रहा है कि ये दूल्हे राजा नहीं, ई तो बुलेट राजा हैं।
जानकारी के मुताबिक, तस्वीरें 11 फरवरी की रात की हैं। कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित खोजा बाजार में एक बारात आना था, जिसमें दूल्हे राजा ने खुद बंदूक थाम ली। दुल्हन लेने जा रहे दूल्हे ने खुशी में ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग कर दी। बारात में आए दूसरों बारातियों ने भी जमकर हर्ष फायरिंग की है। हालांकि, इस हर्ष फायरिंग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पुलिस को भी हर्ष फायरिंग की जानकारी नहीं है। फायरिंग की इस घटना पर पुलिस तक को कोई भी सूचना नहीं पहुंची है। लेकिन इंटरनेट मीडिया के दौर में तस्वीरें जमकर शेयर की जा रहीं हैं। हर कोई कह रहा है कि दूल्हे राजा ने माहौल लूट लिया। अपनी शादी को अद्भुत बना दिया।

ऐसे तो मुंगेर जिला हथियारों के मामले में देश के मानचित्र के अझरो में चर्चित है ,अवैध हथियार हो या वेध हथियार मगर इस शादी में जो हथियारों से फायरिंग हो रही है वह लाइसेंसी है या नही यह तो जांच का बिषय है सूत्रों के जानकारी के मुताबिक मुंगेर के बाहुबली किशोर यादव के पुत्र की शादी मुंगेर के राजद नेता सह उपमहापौर सुनील राय की बेटी से दिनांक 11 फरवरी को शादी थी जिसमे दूल्हे राजा ने अपनी खुसी को सुर्खियों में समेटने के लिए तावड़ -तोड़ हथियार से फायरिंग कर दी और आज हर कोई के जुवान पर इस शादी की चर्चा लोगो के बीच है किउंकि इंटरनेट के जमाने मे यह शादी की फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।ऐसे इस शादी में जो फायरिंग हुई है उसमें पुलिस को कोई जानकारी नही है उस शादी में जो हथियार था वह वेध हूं या अवैध हथियार यह तो भगवान ही जाने ऐसे पुलिस वायरल फोटो के आधार पर जांच में जुट गई है।ऐसे अबतक पुलिस जानकारी के मुताबिक यह हर्ष फायरिंग दूल्हे राजा के घर के इलाके मुफसिल थाने झेत्र की है जो बरात वहा से चलकर कासिम बाज़ार थाना झेत्र जाना था।

ऐसे मुंगेर एस पी जग्गुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने कहा कि वायरल वीडियो और फोटो को लेकर जांच की जाए रही है एफ आई आर मुफसिल थाने में दर्ज आज हो चुकी है अब पुलिस अनुसंधान में जुट गई है सही स्तय जल्द सामने आ जायेगा और जो हथियार से हर्ष फायरिंग हुई है वह वेध है या अवैध यह सच्चाई सामने आज जाएगी अगर दोसी जो होगा उनपर कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

मनीष कुमार, बिहार नाउ, मुंगेर

Related posts

Breaking : दरभंगा में बंद का असर दिखना शुरू, सड़कों पर हो रहा भयंकर बवाल… ‘खाकी’ वर्दी के खिलाफ लोगों में जबरदस्त आक्रोश, हो रही नारेबाजी…

Bihar Now

ललन सिंह बनाए गए JDU के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष, रंग गुलाल के साथ पटना जेडीयू पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल…

Bihar Now

पटना पहुंचते ही तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर “तंज”… कहा – नीतीश की नजरों में “गरीब” लोग गंदगी हैं,जिनको नीतीश उजाड़ने में लगे हुए हैं !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो