Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

एक सप्ताह में दोबारा मांझी और चौधरी की हुई मुलाकात, नीतीश से चल रहे नाराज…

Advertisement

अभी कुछ दिनों पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे करीबी नेता विजय कुमार चौधरी अचानक जीतन राम मांझी के आवास पर नजर आए थे. वही आज हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षण जीतन राम मांझी आज वित् मंत्री विजय कुमार चौधरी से के सरकारी आवास 5 सर्कुलर रोड पर अचानक मुलाकात करने पहुंचे.

बता दें पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जब से दिल्ली में BJP नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की, तभी से जीतन राम मांझी के BJP से नजदीकी बताई जा रही है. बीते दिनों में जीतन राम मांझी ने महागठबंधन में रहते हुए कुछ बयान दिए हैं और कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाए जाने की भी मांग की है. और लोकसभा चुनाव के दौरान सीट को लेकर कई तरह की बयानबाजी की गई थी. जिसके बाद JDU के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री विजय चौधरी ने जीतन राम मांझी से मुलाकात की थी और मुलाकात के बाद कहा था सब ठीक है…

Advertisement

वही आज दोनों नेताओं के बीच मुलाकत लगभग आधे घंटे से भी ऊपर की थी. एक सप्ताह में दोबारा मुलाकात के कई मायने निकले जा रहे है. इसकी वजह है कि अभी कुछ दिनों पहले ही जीतन राम मांझी के कई ऐसे बयान आए हैं. जिससे ऐसा लगा कि महागठबंधन में वह कंफर्टेबल महसूस नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में इस मुलाकात के खास मायने हो सकते हैं.

Elite Institute

Related posts

IAS के के पाठक के खिलाफ केस दर्ज, BASA ने लगाया गाली-गलौच का आरोप…

Bihar Now

कैसे आतंक के दम पर गैर कानूनी धंधों का खड़ा किया सम्राज्य ?… पढ़िए, वेब सीरीज “जरासंध” की पूरी कहानी !….

Bihar Now

वाह रे सुशासन की सरकार… आरोपी अधिकारी को सजा देने के बदले दे दी गई प्रोन्नति ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो