Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मंत्रिमंडल विस्तार पर मांझी का बड़ा बयान, महागठबंधन में हो गया फूट, आज न कल‌ टूटकर ये लोग हो जाएंगे अलग ..

Advertisement

सुपौल :  पूर्व सीएम जीतन राम मांझी आज सुपौल पहुंचे जहां वे सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि बिहार सरकार द्वारा मंत्री मंडल के विस्तार में देरी से लगता है की कहीं न कहीं कोई अड़चन है।

उन्होंने कहा की जब संतोष सुमन ने इस्तीफा दिया तो उन्होंने अगले ही दिन मंत्री पद दूसरे को दे दिया। लेकिन जब मंत्रिमंडल विस्तार की बात आई है तो कभी लालू जी से मिलते हैं और कभी विजय चौधरी जी से। लगता है कहीं कोई अड़चन है मुसीबत है।

Advertisement

कहा कि जब तक सरकार में स्थायित्व नहीं होगा वहां की जनता खुस नही रह सकती। यहां काम धाम कुछ होता नहीं है रोज तिकड़म बाजी हो रहा है। ये हमेशा दोहरा मापदंड अपनाते हैं। त्रिपुरा में हुए घटना का जिक्र तो करते हैं लेकिन बेगूसराय की घटना पर कुछ नहीं बोलते।

किसी भी जगह की स्त्री क्यों न हो उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। स्त्री की सुरक्षा होनी चाहिए। कहीं भी इस तरह की घटना हो रही है तो इसकी वो घोर निन्दा करते हैं। उन्होंने यह भी कहा की बिहार में मंत्री मंडल का विस्तार होना चाहिए कहा कि वैसे इनमे फूट हो गया है आज न कल ये टूटेंगे और टूट करके अलग हो जायेंगे।

 

Elite Institute

Related posts

बिहार सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम… लागू करे डोमिसाइल नीति, नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन… शिक्षा मंत्री के बयान पर बवाल !…

Bihar Now

Breaking : खगड़िया में बम धमाका !… एक की मौत, दर्जनों घायल… तफ्तीश में जुटी पुलिस….

Bihar Now

दाखिल खारिज के नाम पर BDO के रूम महिला को बुला CO कर रहा था गंदा काम, पुलिस ने किया अरेस्ट..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो