Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

पटना के बोरिंग रोड चौराहा में खुला चाणक्य आईएएस एकेडेमी का एक और ब्रांच…

Advertisement

सिविल सेवा तैयारी के क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा नाम, चाणक्य आईएएस एकेडेमी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित अपनी नवीनतम शाखा का आज भव्य उद्घाटन हुआ। समारोह का उद्घाटन चाणक्या आईएएस एकेडमी के फाउंडर व चेयरमैन सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा एवं रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने मुख्य अतिथि विनय कुमार (मैनिजिंग डायरेक्टर बिहार पुलिस बिल्डिंग कन्स्ट्रक्शन लिमिटेड) एवं विशिष्ट अतिथि डॉ रणविजय कुमार, पूर्व विधायक की उपस्थित में किया।

समारोह में चाणक्या आईएएस एकेडमी के फाउंडर व चेयरमैन सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा सर ने बताया कि हमारा उद्देश्य क्षेत्र में व्यापक यूपीएससी कोचिंग की बढ़ती मांग को पूरा करना है। अपनी विश्व स्तरीय सुविधाओं और अनुभवी शिक्षकों के साथ, चाणक्य आईएएस एकेडेमी इच्छुक सिविल सेवकों को सर्वोत्तम संभव मार्गदर्शन और सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement

समारोह में सक्सेस गुरु A.K. मिश्रा सर ने कहा कि सिविल सेवा तैयारी में अग्रणी संस्थान के रूप में, चाणक्य आईएएस एकेडमी यूपीएससी परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को तैयार करने के अपने ट्रैक रिकॉर्ड पर गर्व करती है। एकेडेमी के छात्रों ने लगातार शीर्ष रैंक हासिल की है और देश के शासन पद्धति में महत्वपूर्ण योगदान दिया है…

छात्रों को नई शाखा में गुणवत्तापूर्ण लाइब्रेरी की सुविधा के साथ व्यापक कक्षा कार्यक्रमों से लेकर इंटरैक्टिव ऑनलाइन पाठ्यक्रम, विभिन्न सीखने की प्राथमिकताओं के अनुरूप विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है।
चाणक्य आईएएस एकेडेमी के रिजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने कहा कि चाणक्य आईएएस एकेडेमी में हमारा मिशन हमेशा युवा उम्मीदवारों की प्रतिभा को जागृत करना और उन्हें उनकी दिशा में मार्गदर्शन करना रहा है।

चाणक्य आईएएस एकेडेमी एक प्रमुख संस्थान है जो वर्षों से यूपीएससी उम्मीदवारों का मार्गदर्शन कर रही है। उत्कृष्टता और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, अकादमी ने कई सफल सिविल सेवकों के करियर को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

इसकी अनूठी शिक्षण पद्धतियों और व्यक्तिगत मार्गदर्शन ने इसे सिविल सेवा तैयारी के क्षेत्र में सबसे भरोसेमंद नामों में से एक के रूप में ख्याति दिलाई है। बोरिंग रोड चौराहा स्थित शाखा में प्रथम बैच 10 अगस्त से शुरू होने जा रहा है जो अंग्रेजी व हिंदी में अलग-अलग होगा, विद्यार्थी विस्तृत निःशुल्क counselling के लिए 7303763226, 7838398368, 8929513755 या 8929702344 पर कॉल कर सकते हैं।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

अब ग्रीन जोन भी बना कोरोना का शिकार…दरभंगा, मधुबनी में कोरोना ने दी दस्तक, बिहार में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 345 पर

Bihar Now

‘नीतीश को गाली देने के बजाए उनका लॉकेट पहनकर घूमें लालू-तेजस्वी’ गिरिराज सिंह का तीखा हमला

Bihar Now

केंद्र सरकार पर नीतीश का हमला .. कहा – इतिहास बदलने में जुटी है बीजेपी, नए संसद भवन की कोई जरूरत नहीं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो