Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार को “PK” की चुनौती… कहा – नीतीश कुमार में दम है तो कह दें कि लालू और तेजस्वी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं, ये सिर्फ पॉलिटिकल वेंडेटा है …

Advertisement

समस्तीपुर: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में दम है तो ये कह दें कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और उनके परिवार के लोग भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं और ये सिर्फ राजनीतिक प्रतिशोध है।

जिसके तहत उनको परेशान किया जा रहा है, हम लोग मान लेंगे। लालू यादव और उनके परिवार पर जो कार्रवाई हुई है वो गलत है या वो भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं।

Advertisement

नीतीश कुमार को साफगोई से ये कहना चाहिए कि ये हमारे सहयोगी हैं और इन पर भ्रष्टाचार के जो सारे आरोप हैं, वो निराधार हैं। अगर वो ये लाइन नहीं कह रहे हैं, तो अपने आप आपको पता है वो क्या कह रहे हैं ?

*जैसे RJD के लोग कह रहे, वैसे नीतीश कुमार सिर्फ कह दें : प्रशांत किशोर*

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि RJD के लोग जैसे चिल्ला-चिल्लाकर कह रहे हैं कि हम लोग बिल्कुल भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं, तो नीतीश कुमार को भी ये कहना चाहिए। नीतीश कुमार जो खुद नहीं कह रहे हैं, वो ये बताता है कि नीतीश कुमार अंदर से क्या सोचते हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार को RJD और तेजस्वी यादव से कोई प्रेम नहीं है। नीतीश कुमार जो आज महागठबंधन में हैं, वो विशुद्ध दो कारणों से हैं। सिर्फ इसलिए उन्होंने बनाया है कि अगर 2024 में बीजेपी जीतकर आएगी, तो सबसे पहले इनको हटाएगी और अपना मुख्यमंत्री बनाएगी।

इसलिए भाजपा हटाए उससे पहले महागठबंधन बना लें जिससे कि 2025 नवंबर तक मुख्यमंत्री बने रहेंगे। दूसरी सोच उनकी ये है कि 2025 के बाद उनको मुख्यमंत्री बनना नहीं है। ऐसे में हमारे बाद ऐसी सरकार रहे कि जो आज से भी बदतर हो। जिससे कि लोग कहें कि कुछ भी कहिए कि नीतीश कुमार की सरकार इससे तो ठीक थी।

*नीतीश कुमार दूसरी बात क्यों बोल रहे, सीधे क्यों नहीं कहते : प्रशांत किशोर*

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार से कोई ये कहलवा दे कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और उनका परिवार भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं। वो ये कह ही नहीं सकते हैं।

सरकार इनको परेशान कर रही है, क्योंकि ये महागठबंधन में शामिल हैं। नीतीश कुमार दूसरी बात बोल रहे हैं। अरे भाई! ये कहने से आपको कौन रोक रहा है, ED, CBI तो नहीं रोक रही है उनको।

Elite Institute

Related posts

कटिहार में NIA का छापा, PFI से जुड़े महबूब आलम की तलाश में पहुंची टीम…

Bihar Now

दरभंगा में सरकारी डॉक्टरों के द्वारा मनमानी व अवैध रुप से संचालित अस्पतालों की होगी निगरानी से जांच, सीएम नीतीश कुमार ने दिए आदेश..

Bihar Now

बिहार पंचायत चुनाव 2021: चौथे चरण का मतदान कल, 36 जिलों के 53 प्रखंडों में होगी वोटिंग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो