Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मोदी सरनेम केस मामले में राहुल गांधी को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने सजा पर लगाई रोक…

Advertisement

बड़ी खबर दिल्ली से है जहां मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जब तक राहुल गांधी की अपील पर निपटारा नहीं हो जाता है तब तक सजा पर रोक लगी रहेगी।

बता दें कि 13 अप्रैल 2019 को कर्नाटक के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरनेम पर टिप्पणी की थी। राहुल गांधी ने कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेंद्र मोदी का सरनेम कॉमन क्यों है? सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है?

Advertisement

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर बीजेपी विधायक पूर्णेश मोदी ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी ने पूरे मोदी समुदाय को कथित रूप से यह कहकर बदनाम किया कि सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है?

अब मोदी सरनेम मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि यह नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत है। सत्यमेव जयते-जय हिंद। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

नीतीश कुमार की जेडीयू के मुस्लिम नेताओं संग बैठक, जातीय गणना के बाद आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा

Bihar Now

पुलिस के हत्थे चढ़ा व्यवसाई से 25 लाख रंगदारी मांग करने वाला शातिर…

Bihar Now

आपसी विवाद में एक युवक ने अपने ही साथी की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो