Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लालू यादव को “बेचारा” कहने पर भड़के नित्यानंद राय, बोले – सीएम नीतीश कुमार अपने उस बयान को करें…

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार के लालू प्रसाद यादव को बेचारा कहने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. सीएम नीतीश कमार के लालू प्रसाद यादव को बेचारा कहने पर बीजेपी ने सीएम को निशाने पर लिया है.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा “सीएम नीतीश कुमार का यह आरोप कि लालू यादव को परेशान किया जा रहा है, ये पूरी तरह से गलत है. जदयू और सीएम नीतीश अपने उस बयान को याद करें.”

Advertisement

नित्यानंद राय ने कहा कि जदयू ने लालू प्रसाद के खिलाफ कोर्ट से लेकर सड़क तक लड़ाई लड़ी, उन्हें उसे याद करना चाहिए और उस समय के बयान को पढ़े और उन्होंने जो कोर्ट में लालू यादव के खिलाफ मुकदमें किए थे उसे पढ़े बीजेपी सदैव वंशवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण के खिलाफ है. हमने हमेशा उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष किया है.

हमारी पार्टी अपने रुख पर कायम है कि जो भी दोषी है, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. ये लोग कभी कहते हैं कि इनसे बड़ा भ्रष्ट कोई नहीं, लेकिन फिर कहते हैं ये निर्दोष हैं तो ये नहीं चलेगा.

बता दें सीबीआई कोर्ट में लालू प्रसाद यादव की जमानत का विरोध कर रही है. शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में इसी याचिका पर सुनवाई हुई. वहीं सनवाई से पहले जब सीएम नीतीश कुमार से इस मुद्दे से जुड़ा सवाल किया गया तो सीएम नीतीश ने लालू प्रसाद यादव को ‘बेचारा’ कह दिया.

सीएम नातीश कुमार ने कहा “वो तो ऐसे ही बेचारे को तंग कर रहे हैं. सेंटर में में आजकल जो लोग हैं वो किसी को नहीं छोड़ रहे हैं. वो सभी को तंग कर रहे हैं. जानबूझकर तंग किया जाता है”

Related posts

फिल्मी अंदाज में लॉकडाउन का जायजा लेने सड़कों पर निकले IPS पूरन झा, ड्यूटी में लापरवाही करते दिखे पुलिसकर्मी को लगाई फटकार, पिस्टल लहराते हुए लेते रहे जायजा…

Bihar Now

चाणक्य आईएएस एकेडेमी की गया स्थित शाखा में सक्सेस गुरु एके मिश्रा का इंटरैक्टिव सेसन, इंटरैक्टिव सेशन में विद्यार्थियों में काफी उत्सुकता देखने को मिली…

Bihar Now

Breaking : बेगूसराय में आपसी विवाद में गोलीबारी, दो लोगों को लगी गोली, एक की मौत..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो