Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

‘हीरोइन हो हीरोइन’ गाने पर खूब झूमे नीतीश के बवाली विधायक !… डांडिया नाइट में जमकर मचाया धमाल…

Advertisement

भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने कारनामों से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। ट्रेन में अंडरवेयर पहनकर घूमने का मामला हो या पिस्टल लेकर अस्पताल पहुंचने का या पत्रकारों को खुलेआम धमकी देने का मामला हो, गोपाल मंडल अनगिनत बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। गोपाल मंडल डांस और म्यूजिक के भी बड़े शौकीन हैं। बस म्यूजिक बजने की देर है, वे खुद को रोक नहीं पाते हैं।

जानकारी के मुताबिक, गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल के रेस्टोरेंट में महासप्तमी के मौके पर डांडिया नाइट का आयोजन • किया गया था। गोपाल मंडल भी इस दौरान रेस्टोरेंट में ही मौजूद थे।

Advertisement

कार्यक्रम शबाब पर पहुंचा और जब डीजे पर हीरोइन हो हीरोइन वाला गाना बजा तो गोपाल मंडल खुद को रोक नहीं सके और डांडिया लेकर स्टेज पर चढ़ गए और काफी देर तक डांडिया खेलते रहे।

बता दें कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल पिछले दिनों हाथ में रिवॉल्वर लेकर जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में पहुंच गए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सरकार की खूब फजीहत हुई थी।

पटना में जब मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल पूछा तो वे भड़क गए और गाली गलौज पर उतर गए। मामले के तूल पकड़ने एद भागलपुर जिला प्रशासन ने विधायक का आर्म्स लाइसे दिया था।

Related posts

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूटी गई दो बाइक के साथ 3 अपराधी गिरफ्तार…

Bihar Now

कैसे आतंक के दम पर गैर कानूनी धंधों का खड़ा किया सम्राज्य ?… पढ़िए, वेब सीरीज “जरासंध” की पूरी कहानी !….

Bihar Now

झारखंड में लगा पूर्ण लॉकडाउन, 22 से 29 अप्रैल तक रहेगा लागू..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो