Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्यटॉप न्यूज़

सपरिवार आत्मदाह करेगी निलंबित दरोगा की पत्नी, पुलिस महकमा में मचा हड़कंप

Advertisement
विभागीय कार्यो में लापरवाही बरतने के आरोप में तेघड़ा डीएसपी के रिपोर्ट पर निलंबित दारोगा सुरेश रजक की पत्नी सुधा देवी ने न्याय नहीं मिलने पर सपरिवार आत्मदाह करने की धमकी दिया है।
निलंबित दारोगा की पत्नी सुधा देवी ने बताया कि डीएसपी आशीष आनंद ने अपनी गलती को छिपाने के लिए मेरे पति को मोहरा बनाया है। पुलिस विभाग में सेवा करने के दौरान 34 वर्षो में पहली बार किसी डीएसपी ने मेरे पति को गंदी-गंदी गालियां देकर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है।
मेरे पति और डीएसपी आशीष आनंद के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई खुद ही सामने आ जायेगी। सुधा देवी ने बताया कि डीएसपी आशीष आनंद के कार्यशैली की शिकायत करने तथा दारोगा द्वारा एसपी को दिये गये आवेदन की जांच को लेकर वह दो बार एसपी से मिलने कार्यालय और आवास पर गई।
लेकिन पुलिस वालों ने एसपी से मिलने नहीं दिया और डांट-फटकार कर भगा दिया। तेघड़ा थाना के निलंबित दारोगा की पत्नी सुधा देवी ने चिट्ठी जारी कर डीएसपी के मोबाइल की सीडीआर रिपोर्ट निकालने, निलंबित दारोगा द्वारा एसपी को दिए आवेदन की जांच करने तथा विभागीय जांच के उपरांत दोषी लोगों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर डीएम आवास पर आमरण अनशन करने की घोषणा किया है। उसमे कहा है कि डीएम के दरबार में भी फरियाद नहीं सुनने और न्याय नहीं मिलने पर सपरिवार आत्मदाह कर लूंगी, इस जलालत की जिंदगी से बेहतर मौत है। बताया जा रहा है कि दस जुलाई को रात तेघड़ा थाना में डीएसपी आशीष आनंद और दारोगा सुरेश रजक के बीच जमकर गाली-गलौज हुई थी।
उसी रात डीएसपी की रिपोर्ट पर विभागीय कार्यो में लापरवाही बरतने के आरोप में एसपी ने सुरेश रजक को निलंबित कर दिया। सुधा देवी के अनुसार डीएसपी ने 29 जून और नौ जुलाई को भी दारोगा सुरेश रजक की मोबाइल पर फोन कर अभद्र भाषा में गंदी-गंदी गाली देकर सस्पेंड करने की धमकी दिया था। इधर न्याय नहीं मिलने पर सपरिवार आत्मदाह करने की धमकी दिये जाने से पुलिस महकमा में खलबली मच गई है।
वीरेंद्र कुमार, बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

सुन लो सरकार !…पटना AIIMS की बदहाली की पूरी कहानी, एक कोरोना मरीज की जुबानी…क्या कोरोना से ऐसे ही जीता जाएगा जंग ?…

Bihar Now

महमूद मियां की गाय” लेकर आ रहे हैं यश कुमार, फोटो हुआ वायरल…

Bihar Now

10 साल बाद पटना में शुरू हुई इंडियन रोड कांग्रेस, तीसरे दिन 6 तकनीकी सत्र का किया गया आयोजन

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो