Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा सदर अस्पताल बना रणक्षेत्र, अपराधी और पीड़ित के बीच जमकर मारपीट, सूचना मिलने के घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस…

Advertisement

सहरसा सदर अस्पताल में अपराधियों को पकड़ने आये पीड़ित के बीच जमकर हुई मारपीट के बाद सदर अस्पताल केम्पस बना रणक्षेत्र , जिसमे चार युवक हुए घायल । पुलिस को सूचना के बाद भी सदर थाना एक घंटे बाद पहुची घटना स्थल पर। पीड़ित पक्ष ने दो कथित अपराधी को पुलिस के हवाले किया।

अपराधियों को पकड़ने के लिए अब पुलिस के बदले आम लोग ही उसे गिरफ्तार कर पुलिस के हवाले कर अपने को सुरक्षित करने में जुटे हैं।

Advertisement

पीड़ित पक्ष केवल यादव बेजनपट्टी मुखिया के पुत्र को अतुल कुमार अपने साथी के साथ बीर कुँवर सिंह चौक एवं पानी टँकी के बीच रुपये एवं मोवाईल बुधवार की शाम में छीन लिया था । मिखिया के पुत्र ने कथित अपराधी को पहचान लिया । आज उसे मुखिया के पुत्र ने अपने साथियों के साथ उक्त लड़का को ढूंढने वही पहुँचा। लूट में संलिप्त युवक ने पुनः मुखिया पुत्र से सोना का चेन छीन कर भागने लगा। मु

समेत उनके समर्थकों ने खदेड़ कर अस्पताल परिसर में पकड़ लिया। पकड़ धकर में मुखिया समेत चार युवक घायल हो गया। कथित लूट में संलिप्त अतुल एवं कुंदन को पुलिस के हवाले कर दिया गया। सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने घटना के सम्बंध में बताते हुए कहा कि प्रथम दृस्टिया सदर अस्पताल परिसर में दो पक्षों में मारपीट हुई है।

दो लोगों को हिरासत ने किया गया है। लूटपाट के बिंदु पर भी जानत किया जाएगा। स्थानीय लोगों के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। जहाँ घटना घटी है उससे सटे महिला कॉलेज, गर्ल्स हाई स्कूल एवं जिला ब्याईज स्कूल के बीच है।अब देखना है सदर थाना पुलिस को इस मामले को किस दिशा में अनुसंधान कर पीड़ित पक्ष को न्याय दिला पति है या नही फिलहाल यह समय के गर्भ में है।

बी.एन.सिंह.पप्पन,क्राइम हेड, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

Breaking: रणक्षेत्र में तब्दील हुआ दरभंगा का आजमनगर, बाढ़ की पानी बहाने को लेकर दो वार्ड की लोगों के बीच जमकर रोड़ेबाजी, आधे दर्जन से ज्यादे लोग घायल…

Bihar Now

पानी में भरभरा गया पुल, सियासत फुल !… “प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा पूरी करने की भेंट चढा पुल”…

Bihar Now

दूसरे दिन भी जारी रही डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन हड़ताल

Bihar Now