Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

दो दिवसीय कोसी शिखर सम्मेलन के समापन समारोह में सहरसा पहुंचे DGP…

Advertisement

नशा व अपराध मुक्त हो बिहार – जय बिहार जय जय बिहार के नारे से गुंजयमान रहा कला भवन सहरसा…

सहरसा :- जिला के सुपर बाजार स्थित लक्ष्मीनाथ गोंसाई कला भवन में आयोजित दो दिवसीय कोसी शिखर सम्मेलन के समापन समारोह के मौके पर पुलिस महानिदेशक बिहार गुप्तेश्वर पांडे सहरसा पहुंचे और आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया।

कोसी शिखर सम्मेलन में स्कूली बच्चों के हाथों से बने तरह-तरह के चित्रकारी और लगे प्रदर्शनी ने गुप्तेश्वर पांडे को अपनी ओर आकर्षित किया। बड़ी ही देर तक डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बच्चों के हाथों द्वारा बनाए गए चित्रकारी और प्रदर्शनी को देखा और बच्चों का हौसला अफजाई किया।

Advertisement

मंच को संबोधित करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने शराबबंदी कानून को सही मानते हुए बताया कि जिस दिन जनता ठीक तरह से जाग जाएगी उस दिन बिहार में संपूर्ण शराबबंदी अपने आप हो जाएगी। शराबबंदी होने के बाद लोग अब कहीं-कहीं पर छुप-छुपकर शराब पीते हैं लेकिन उसे हिम्मत नहीं कि वह चौक चौराहे पर जाकर शराब पियें क्योंकि पुलिस का ख़ौफ उनके अंदर है। मौके पर आयोजन समिति के कार्यकर्ताओं के अलावा पुलिस विभाग के तमाम आलाधिकारी सहित भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहे।

रितेश हन्नी बिहार नाउ, सहरसा

Advertisement

Related posts

LJP के संगठन मंत्री संजय सिंह ने मधुबनी कांड के पीड़ित परिवार से की मुलाकात… संवेदना जताते हुए की आर्थिक मदद… आरोपियों को सख्त सजा की मांग की..

Bihar Now

बिहार के 10 जिलों में सहायक SP की तैनाती, सरकार ने ट्रेनी IPS को दी जिला की कमान…

Bihar Now

BJP विधायक की दादागिरी, आंदोलनकारियों को लांघ कर बढ़ गए आगे !…

Bihar Now