Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वार्ड प्रत्याशी का सराहनीय पहल,पूरे वार्ड को किया गया सेनेटाइज…

Advertisement

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा के मद्देनजर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नं० 03 के प्रत्याशी प्रतिनिधि अभिषेक वर्मा द्वारा पुरे वार्ड को सेनेटाइज किया जा रहा है। प्रत्याशी प्रतिनिधि ने बताया कि वार्ड में अवस्थित घर एवं वार्ड को सेनेटाइज करने का कार्य सोमवार से शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा कि विश्व व्यापी महामारी कोरोना के लेकर देश भर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से सरकार द्वारा कई पहल किये जा रहें हैं। उसी आलोक में वार्ड नं० 03 के प्रत्याशी प्रतिनिधि होने के नाते वार्ड वासियों को सुरक्षा प्रदान करना मेरा धर्म बनता है। चुकी चुनाव के समय इन्ही जनता मालिकों ने अपना भरपूर सहयोग हमें दिया था। इन्हीं जनता के द्वारा किये गए वोटिंग के बदौलत मैं चुनाव में दूसरे स्थान पर रहा।

Advertisement

उन्होंने लोगों से कहा कि आपलोग अपना प्यार और आशीर्वाद सदैव बनाये रखें। मुझसे जहाँ तक जो बन पाएगा मैं आपलोगों के सेवा हेतु हमेशा तत्पर रहुँगा। अपील करते हुए लोगों से कहा कि बेवजह कोई घर से नहीं निकले अतिआवश्यक जरूरी पड़ने पर कोई एक आदमी ही बाहर निकलें।

मुँह को मास्क या साफ रुमाल से ढके। हाथों को लगातार हैंड वाश या साबुन से धोयें। सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आपस में दुरी बना कर रहें। कोरोना वायरस से होने वाले संक्रमण को लेकर मेरे द्वारा वार्ड में सेनेटाइज का कार्य शुरू किया है और लगातार जारी रहेगा। प्रत्याशी प्रतिनिधि श्री वर्मा ने कहा कि तीव्र गति से बढ़ रहे संक्रमण को देखते एवं लोगों के सेहत को ध्यान में रखकर बहुत जल्द पुरे वार्ड में ब्लीचिंग पाउडर छिड़काव एवं फॉगिंग भी करवाया जायेगा।

रितेश हन्नी बिहार नाउ,सहरसा

Advertisement

Related posts

सुप्रीम कोर्ट का बिहार सरकार को आदेश, ‘सार्वजनिक डोमेन में रखें जाति सर्वेक्षण डेटा का ब्रेकअप…’

Bihar Now

DPS स्कूल के प्रिंसिपल का क्रूर चेहरा आया सामने… छात्र को घंटों बंधक बनाकर की बेरहमी से पिटाई, व्हाट्सएप ग्रुप बनाने पर दी सजा…

Bihar Now

शराबबंदी वाले राज्य बिहार में शराब के साथ तमंचे पर डिस्को… क्या यही है शराबबंदी ?…

Bihar Now