Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कोरोना खौफ के बीच अपने बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही महिला पुलिस…

Advertisement

कोरोना के खौफ के बीच जहां पुलिस योद्धा के रूप में काम कर रही है, वहीं महिला पुलिस भी अपनी ड्यूटी निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है…एक ऐसी ही तस्वीर एक ऐसी जगह से आ रही है जहां कोरोना के अभी तक 7 पाज़िटिव मरीज पाए गए हैं.. बावजूद इससे बेखौफ होकर एक महिला पुलिस अपने बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही है….

सासाराम के मुख्य चौराहा पर ड्यूटी करने वाली पूजा कुमारी बिहार पुलिस की सिपाही हैं। वह प्रतिदिन इस कड़ी धूप में ड्यूटी करती हैं। लेकिन दिक्कत यह है कि पूजा का 11 माह का बच्चा है। जो इन ड्यूटी के समय भी इनके साथ रहता है।

Advertisement

एक तरफ नौकरी की कर्तव्य परायणता तो दूसरी और मां की ममता। दोनों को वह बखूबी साथ निभाती हैं। पूजा कहती है कि प्रतिदिन सड़कों पर 12 घंटे की ड्यूटी उनकी लगती है। इस दौरान छोटा बच्चा घर में बिलख जाता है।

इसलिए उसे लेकर ही वे ड्यूटी पर आती हैं। बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी करनी पड़ती है। जिससे परेशानी तो है। लेकिन मां की ममता है कि बच्चे को छोड़ नहीं सकती।
ऐसे समय में हम आप जब इस बीमारी से बचने के लिए अपने अपने घरों में हैं। वैसे में पूजा कुमारी जैसी सैकड़ों माताएं अपने नन्हे मुन्ने बच्चों को छोड़कर या फिर उसे खुद गोद में लेकर कुछ इसी तरह ड्यूटी कर रही हैं।यही लोग सच्ची कोरोना योद्धा हैं।

)

Advertisement

Related posts

बिना किसी सदन के सदस्य रहे मंत्री बने रहना अनैतिक – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

उपचुनाव समाप्त होते ही JDU विधायक का बड़ा दावा, कुशेश्वरस्थान के किंग होंगे “अमन”… ” कुशेश्वरस्थान की जनता ने नौवीं फेल को किया खारिज, नीतीश पर जताया विश्वास “…

Bihar Now

क्या थानाध्यक्षों के स्थानांतरण से लगेगा बढ़ते अपराधों पर लगाम ?

Bihar Now