Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश की नाराजगी पर ललन सिंह का बड़ा बयान, कहा – CM नीतीश के खिलाफ हो रहा दुष्प्रचार”, PM हताश, अब “INDIA” के लिए मांगें वोट …

Advertisement

नरेंद्र मोदी को मात देने के लिए बेंगलुरु में विपक्षी दलों की दूसरी बैठक मंगलवार देर शाम खत्म हो गई.. इस बैठक में विपक्षी दलों के गठबंधन का नया नाम INDIA रखा गया… लेकिन नीतीश कुमार तेजस्वी यादव और लालू यादव साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस होने से पहले रवाना हो गए ..

इसको लेकर सुशील मोदी सहित बीजेपी के  तमाम नेताओं ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा जिसके बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने नीतीश के नाराजग पर बड़ा बयान दिया है..

Advertisement

जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है। आखिर नीतीश कुमार क्यों नाराज होंगे जबकि इस मुहिम की शुरुआत करने वाले वे सबसे पहले नेता हैं। नीतीश कुमार जी तो विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं और सूत्रधार कभी नाराज़ नहीं होता।

“INDIA” सभी लोगों की सहमति से नाम तय हुआ है। वहीं, सुशील कुमार मोदी पर बरसते हुए ललन सिंह ने कहा कि वे छपास रोग से ग्रस्त हैं, उन्हें रहने दीजिए…

वहीं, NDA की बैठक पर तंज कसते हुए ललन सिंह कहा कि हम भी जब NDA में रहे, तब कभी प्रधानमंत्री ने बैठक नहीं बुलायी लेकिन आज वे मीटिंग कर रहे हैं। ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री हताशा में हैं, परेशान हैं।

अब उनकी बौखलाहट देखने को मिल रही है। उन्होंने पीएम मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए कहा कि अपने स्पीच में मोदी जी अक्सर बोलते हैं कि VOTE FOR INDIA I लिहाजा मोदी जी अब “INDIA” के लिए वोट मांगे।

ललन सिंह ने कहा कि जिस नॉर्थ ईस्ट में 23 सीट हैं, वहां की 15 पार्टियों को NDA की मीटिंग में बुलाया गया है। इसी से आप समझ जाइए कि क्या हालात है। आप ऐसे ही करते रहिए। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि 2024 का चुनाव नरेन्द्र मोदी जी बुरी तरह से हारने वाले हैं।

Elite Institute

Related posts

बिहार में बेखौफ अपराधी,खेत में काम कर रही महिला को मारी गोली, हालात नाजुक…

Bihar Now

बिहार पंचायत चुनाव 2021: चौथे चरण का मतदान कल, 36 जिलों के 53 प्रखंडों में होगी वोटिंग…

Bihar Now

सुनाई कम पड़ता है क्या, तो उठ कर आइए इधर … ADG के आते ही मुख्यमंत्री ने कहा – जरा देखिए इस मामले को …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो