Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

दरभंगा में फिर चली गोली, दो शख्स घायल…

Advertisement
Imaginary pic
Imaginary pic

बड़ी खबर दरभंगा से है,जहां दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई है.जिसमें दो लोग घायल हैं.हालांकि दोनों को इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया है.घटना जिले के बेला की है.

पुलिस के मुताबिक, बच्चों को लेकर दो पक्षों में छठ के दिन झगड़ा हुआ था.जिसके बाद से ही दोनों पक्षों में तनाव व्यापत था.इसी को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ, जिसके बाद गोलीबारी हुई. इस गोली बारी में दो लोग अभिषेक और रोहित  की घायल होने की सूचना है.दोनों को पांव में गोली लगी है.हालांकि दोनों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है.दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई हैं.

Advertisement

विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष ने बिहार नाउ से बात करते हुए कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है, जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा..

Advertisement

Related posts

बिहार में आज नहीं होगा NDA सरकार का कैबिनेट विस्तार, कल होने की संभावना, जदयू की लिस्ट तैयार, लेकिन बीजेपी की नहीं…

Bihar Now

पुलिस ने बदमाशों के मंसूबे पर फेरा पानी, हथियार तस्करी व आपराधिक घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे बाप बेटा हथियार की जखीरे के साथ गिरफ्तार…

Bihar Now

लोजद का राजद में विलय पर JDU का सवाल… क्या सिर्फ राज्यसभा जाना ही समाजवाद है ?…”भ्रष्टाचारी के गोद में चले गए समाजवादी का नारा देने वाले शरद यादव” …

Bihar Now