Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दोहरे हत्याकांड का दूसरा आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार…

Advertisement

बेगूसराय में नगर थाने की पुलिस के लिए आज का दिन सफलताओं भरा रहा । नगर थाने की पुलिस ने जहां दोहरे हत्याकांड के दूसरे अभियुक्त आशुतोष कुमार को पिस्तौल एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया तो वही बाघा में कुख्यात अपराधी बोगी ठाकुर के दो भाइयों को एक पिस्तौल एवं दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया ।

गौरतलब है कि 17 सितंबर की रात्रि गुटखा नहीं देने पर राजीव कुमार एवं आशुतोष कुमार नामक दो अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक पर एक पान दुकानदार की एवं एक स्थानीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी ।

Advertisement

उक्त मामले में 3 घंटे के अंदर ही नगर थाने की पुलिस ने राजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया था । बीती रात इसी मामले के दूसरे अभियुक्त आशुतोष कुमार को भी पुलिस ने नागदह से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर पप्पू यादव का हमला, कहा – शराब माफियाओं को प्राप्त है सत्ता और विपक्ष का संरक्षण… मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की..

Bihar Now

Big Breaking : क्वरंटाइन सेंटर पर फायरिंग, इलाके में दहशत का माहौल…

Bihar Now

कोरोना को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, स्वास्थ्य मंत्री मंडल पाण्डेय हुए क्वारंटीन, शाहनवाज हुसैन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को किया क्वारंटीन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो