Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार सचिवालय में लगी भीषण आग, ग्रामीण विकास विभाग जलकर खाक !

Advertisement

इस वक्त की बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां सचिवालय में भीषण आग लग गई है..जानकारी के मुताबिक सचिवालय का ग्रामीण विकास विभाग का 6 कमरा लगभग जलकर खाक हो गया है..

मिल गई जानकारी के मुताबिक दरअसल सचिवालय में आज देर रात लगी थी लेकिन आग इतनी भयावह थी काफी मशक्कत के बाद सुबह तक आग पर काबू नहीं पाया गया .. कई दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद  आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहा है..

Advertisement

हालांकि आग की चपेट में कई अहम कागजात जलकर खाक होने की खबरें आ रही है..मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक कागजात को बहुत ही बचाने की कोशिश की गई लेकिन बहुत ऐसे अहम कागजात जलकर खाक हो गए… आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है…

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

रोटी नमक और हरी मिर्च के जायके के साथ गांव की धरती को DGP ने किया नमन,कहा – अद्भूत है बिहार का ये गांव, देशभर के लोगों को यहां के लोगों से लेनी चाहिए सीख ..

Bihar Now

केंद्रीय बजट सकारात्मक एवं स्वाग्तयोग्य है – मुख्यमंत्री

Bihar Now

JDU पार्टी ने दो मंत्रियों को दी बड़ी जिम्मेदारी.. अशोक चौधरी बने झारखंड जेडीयू इकाई के प्रभारी और श्रवण कुमार को उत्तर प्रदेश की मिली कमान..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो