Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

तेजस्वी यादव का शायराना अंदाज में नीतीश पर हमला…”शतरंज में वजीर और जिंदगी में जमीर” अगर मर जाए तो खेल खत्म समझो

Advertisement

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान इस वक्त विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के ऊपर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है. धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सदन में संबोधन कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने राज्यपाल के अभिभाषण को सरकार की तरफ से दिया गया झूठ का पुलिंदा करार दिया है.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा है कि राज्यपाल का अभिभाषण पिछले 4 सालों में थोड़ा भी नहीं बदला गया. हर साल एक ही मजमून में आंकड़े को बदलकर राज्यपाल के अभिभाषण के तौर पर सामने रख दिया जाता है. राज्यपाल खुद भी इस हकीकत को समझ रहे हैं और यही वजह है कि वह अभिभाषण के दौरान विपक्षी सदस्य के हंगामे पर मुस्कुराते रहें.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा में मुल्ला नसरुद्दीन की कहानी सुनाई. मुल्ला नसरुद्दीन और उनकी बेगम के गोश्त बनाने का किस्सा सुनाते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विकास का जो दावा किया जा रहा है वह नीति आयोग की रिपोर्ट से मेल नहीं खाता और अगर नीति आयोग की रिपोर्ट बिहार को फिसड्डी बता रही है तो नीतीश सरकार की तरफ से किए गए विकास के दावे सही नहीं हो सकते. तेजस्वी ने कहा कि दोनों दावे एक साथ सही नहीं हो सकते और यह बात सब को समझना चाहिए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार बगैर किसी तालमेल के चल रही है. विकास के जो दावे किए जा रहे हैं वह केवल कागजों पर नजर आते हैं जबकि जमीन पर कोई काम नहीं दिखता. बिहार आज भी देश के अंदर विकास के पैमाने पर काफी पिछड़ा हुआ है.

अभिषेक झा, एडिटर, बिहार नाउ

Advertisement

Related posts

ये कैसा सुशासन ?… नीतीश कुमार से राबड़ी देवी का सवाल…

Bihar Now

दरभंगा में सड़कों पर जल रही आक्रोश की आग, हत्या के विरोध में लोगों में जबरदस्त उबाल, बंद के दौरान प्रदर्शन !…

Bihar Now

Exclusive : ट्रेन ज्यादा देर रोके जाने को लेकर यात्रियों का स्टेशन पर जोरदार हंगामा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो