Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहाररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार ने हमारे साथ अच्छा नहीं किया, फिर भी हमने कसम खाई है नीतीश के साथ रहने का … लेकिन राजनीति में कसम‌ का कोई मतलब नहीं होता है – मांझी

Advertisement

नालंदा : अंतराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर के कन्वेंशन हॉल में हम पार्टी का राष्ट्रीय परिषद सम्मेलन कार्यक्रम किया गया जहां है पार्टी के संरक्षक जीतन राम माही वे कई सालों को जवाब देते हुए कहा कि हम राजनीति तौर पर और पार्टी के कार्यकर्ताओं के हित में सोचते हैं लकी नीतीश कुमार हम लोगों के साथ अच्छा नहीं किया है ..

बावजूद हम लोग कसम खाए हैं की उनके साथ रहेंगे परंतु राजनीति में कसम की कोई अहमियत नहीं होती है। वही मांझी ने कहा की नीतीश कुमार शिक्षा बहाली में झूठ बोल रहे है की महा गठबंधन के सभी नेताओ से बात कर के बहाली निकाली गई जो की वो झूठ बोल रहे है।

Advertisement

वही बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नौवतपुर में धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में जाने की बात हुई जिसमें उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है, वही धीरेंद्र शास्त्री जो बोलते हैं कि हम हिंदू मुस्लिम करने नहीं आए हैं हम हिंदू हिंदू करने आए हैं तो यह हिन्दुस्तान है यहां कई धर्मों को लेकर चलने वाला देश है और यहां पर किसी एक धर्म के बारे में बोलना सही नहीं होगा इसके लिए उनको सुधार करना चाहिए।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर का फिर विवादित बयान,कहा – मानसिक गुलामी का रास्ता, शोषण का स्थल है मंदिर …

Bihar Now

एसपी लिपि सिंह के पदभार ग्रहण करने के चंद घंटों में ही अपराधियों ने दी चुनौती, एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से चाकू की नोंक पर लूट कर फरार..

Bihar Now

एक बार फिर ‘झा’ को MTS उप डाकघर गढ़पुरा की मिली कमान… सर्वसम्मति से बनाया गया अध्यक्ष…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो