Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर विजय सिन्हा का प्रहार, कहा – मौत पर भी राजनीति कर रहे हैं ललन सिंह… मृतक के परिजनों को मिलेगा मुआवजा…

Advertisement

वैष्णो देवी जा रही बस दुर्घटना के कारण बिहार के 10 लोगों की मृत्यु हो गई जिसमें लखीसराय जिला के लगभग 07 लोगों की मृत्यु हुई है। भाजपा विधान मंडल दल के नेता विजय सिन्हा ने लखीसराय में मृतक के परिजनों से मिलकर शोक व्यक्त किया।

सिन्हा ने प्रधानमंत्री सहित जम्मू के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा मृतक के आश्रितों को दो-दो लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये दिया गया एवं जम्मू के उप राज्यपाल के द्वारा मृतकों के आश्रित को पांच-पांच लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये का मुआवजा दिया जा रहा है।

Advertisement

सिन्हा ने मुआवजा दिलाने हेतु पहल करने के लिए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भी आभार व्यक्त किया..सिन्हा ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसी दुःखद घटना पर भी राजनीति करने में जूटे हैं, जहां जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल द्वारा आश्रितों को पांच-पांच लाख का मदद किया जा रहा है वहीं बिहार सरकार मात्र दो-दो लाख ही दे रही है, जो कहीं से भी उचित नहीं है।

सिन्हा ने कहा कि बिहार सरकार अपनी जग हसाई ना कराये बल्कि मृतक के शव को लाने की व्यवस्था बनाये एवं पीड़ित परिजनों के जीवन यापन के लिए उचित व्यवस्था करे।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

बमबाजी से 5 लोग घायल, इलाके में दहशत का माहौल

Bihar Now

दूसरे चरण के मिशन इंद्रधनुष अभियान के तहत बच्चों का हुआ टीकाकरण…

Bihar Now

Breaking : अपराधी मस्त, पुलिस पस्त !…24 घंटों के अंदर 4 बड़ी घटनाओं से दहल उठा पूर्णिया, ‘सु’शासन का इकबाल खत्म ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो