Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना स्थल पर पहुंचे PM मोदी, अस्पताल जाकर घायलों का लेंगे जायजा

Advertisement

PM नरेंद्र मोदीओडिशा के बालासोर पहुंच गए हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्रीपहले ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे और फिर कटक के अस्पताल का दौरा करेंगे, जहां घायलों को भर्ती कराया गया है. ..

ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे में अब तक 238 लोगों की मौत हो गई है और 900 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद 43 ट्रेनें रद्द की गई है. ओडिशा के बालासोर में ट्रेन हादसे के बाद अब तक 43 ट्रेन रद्द की गई हैं. 1 एक्सप्रेस आंशिक तौर पर रद्द की गई हैं. इसके साथ ही 38 ट्रेनों के रूट बदले गए हैं. 1 को Reschedule किया गया हैं. 9 ट्रेनों को दोनों तरफ एक स्टेशन पहले रोका जा रहा है.

Advertisement

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मृतकों के परिवारों, गंभीर घायलों और मामूली तौर पर घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है. हादसे को लेकर प्रशासन ने इमरजेंसी कंट्रोल रूम का नंबर 6782262286 जारी किया है. हादसे के बाद इस रूट की कई ट्रेनें रद्द कर दी गई. कुछ ट्रेनों का रूट बदला गया है…

हादसे के बाद रेल मंत्री विशेष विमान से भुवनेश्वर पहुंच गए हैं, थोड़ी देर में घटनास्थल पर पहुंचेंगे. इसके लिए सेना की मदद ली जा रही है राहत बचाव कार्य जारी है. वायुसेना का हेलिकॉप्टर अस्थायी हेलीपैड पर पहुंचा.

Elite Institute

Related posts

Breaking : कोरोना से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन, सियासी गलियारों में शोक की लहर…

Bihar Now

सरकार के फैसले के खिलाफ सड़क पर उतरे सैकड़ों शिक्षक अभ्यर्थी, जबरदस्त हंगामा, पुलिस ने‌ किया लाठीचार्ज …

Bihar Now

पिकअप वैन की जोरदार टक्कर से लड़की की मौके पर ही मौत, ग्रामीणों ने गाड़ी को किया आग के हवाले आरोग्य

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो