Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीयअन्यटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

पदयात्रा पूरी हो जाए बिहार में नेताओं की दुकानदारी हो जाएगी बंद: प्रशांत किशोर…

Advertisement

पटना: बिहार में अपने सत्ता के मोह को सच करने के लिए जनता को बरगलाने वाले नेताओं से आगाह कर रहे जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बड़ी बात कही। प्रशांत किशोर ने कहा कि पिछले 32 सालों से लालू यादव का डर दिखाकर भाजपा वोट लेती रही और भाजपा का डर दिखाकर लालू वोट लेते रहे हैं।

अगर यह जन सुराज अभियान अपने इस स्तर पर रहा तो यह जाति-धर्म की स्थिति खत्म हो जाएगी। आज जो भी इस तरीके के काम कर रहे हैं उनकी दुकानदारी बंद होने वाली है। जब दुकानदारी बंद हो जाएगी तो स्वभाविक है कि लोग घबराएंगे और जब लोग घबराएंगे तो तीखी टिप्पणी करेंगे। नीतीश कुमार की उम्र हो गई है और राजनीतिक तौर पर आज वो अलग पड़ गए हैं।

Advertisement

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं कोई विधायक नहीं हूं, न मंत्री-अफसर हूं और न ही ठेकेदार हूं। हर रोज 50 से 100 लोगों के साथ गांव-गांव पैदल घूम रहा हूं। मैं न कोई भीड़ करता हूं न ही कोई रैली करता हूं। अगर इस पदयात्रा की कोई ताकत ही नहीं है तो नेताओं को टिप्पणी करने की जरूरत ही क्या है ?

आज जो इसका विरोध कर रहे हैं उनको पता है कि जमीन में इसकी ताकत कितनी है। अगर यह पदयात्रा ऐसे ही चलता रहा तो आप देखेंगे जन बल के आगे कोई ताकत नहीं टिकेगा।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

Breaking : बिहार सरकार को हाईकोर्ट का झटका !… पटना के नेपाली नगर में तोड़े गए मकानों का बिहार सरकार दें मुआवजा…

Bihar Now

कांग्रेस नेता राकेश यादव की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च, युवा कांग्रेस ने की CBI जांच की मांग…

Bihar Now

रक्तदान को लेकर युवाओं में दिखा खासा उत्साह, रक्तदान जीवनदान रक्तदाता समूह द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में 35 रक्तदाताओं ने किया रक्तदान…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो