Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहार

चिराग पासवान के NDA में शामिल होने पर बोले प्रशांत किशोर; कहा- बिहार की राजनीति की यही सच्चाई, छोटे दल एक-दो सीट और व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए करते हैं जोड़-तोड़ की राजनीति…

Advertisement

समस्तीपुर: लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास गुट) नेता चिराग पासवान ने दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले, जहां उन्होंने अपनी पार्टी को NDA में शामिल कराया। इस पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि ये घटना कोई नई बात नहीं है।

उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी और चिराग पासवान 2014 और 2015 में भाजपा के साथ थे। इन दलों ने साथ में मिलकर चुनाव भी लड़ा। सबके पास ये अवसर है कि वो अपने साथ दूसरे दलों को जोड़ें और बिहार की राजनीति की ये सच्चाई रही है। ये नई घटना नहीं हो रही है। विद ऑल ड्यू रिस्पेक्ट छोटे दल ये देखते हैं कि हमें एक सीट कहां मिल जाएगी कि हमारा व्यक्तिगत स्वार्थ कहां पूरा हो जाएगा ?

Advertisement

*चुनावी राजनीति में ये सब होता रहता है, मैं इसे नहीं लेता बहुत गंभीरता से: प्रशांत किशोर*

समस्तीपुर के दलसिंहसराय में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि अगर जीतन राम मांझी की पार्टी है, तो वो ये देख रहे हैं कि हमें एक सीट कहां मिल जाएगी। महागठबंधन से मिल जाएगी, तो वह महागठबंधन में रहे। भाजपा से मिल जाएगी, तो भाजपा में चले जाएंगे।

यही हाल उपेंद्र कुशवाहा का भी है, जिसने भी उनको दो टिकट दे दिया, वह उसी साइड चले जाएंगे। लोजपा पार्टी भी दो धड़ों में है, कौन रहता है, क्या होता है ये उनका इंटर्नल मैटर है और राजनीति में सामान्य बात है। लोकतंत्र में, चुनावी राजनीति में ये सब होते रहता है, इसे बहुत ज्यादा गंभीरता से मैं नहीं लेता हूं।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के कई घाटों का किए निरीक्षण, अधिकारियों को दिए कई निर्देश…

Bihar Now

संजय झा को फिर से मंत्री बनाए जाने पर दरभंगा में जश्न का माहौल, NDA कार्यकर्ताओं ने मिठाईयाँ बांट कर किया खुशी का इजहार…

Bihar Now

आनंद मोहन की रिहाई के मुख्यमंत्री ने दिए संकेत… कहा- उनके पत्नी से पूछिए हम क्या कर रहें हैं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो