Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अचानक वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी से मिलने पहुंचे CM नीतीश, बंद कमरे में घंटों हुई बातचीत…

Advertisement

बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर सियासी हलचल के बीच अचानक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वित्त मंत्री विजय चौधरी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं…. इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विजय चौधरी के बीच बंद कमरे में घंटों बातचीत हुई है…

जानकर के मुताबिक, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह विजय कुमार चौधरी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। जहां सीएम नीतीश कुमार बंद कमरे में उनसे बातचीत की है।

Advertisement

वहीं इस मुलाकात को लेकर विजय चौधरी ने कहा कि – यह बड़े आश्चर्य की बात है आज सीएम नीतीश मिलने आया हालांकि उन्होंने कहा कि इधर से जा रहे थे तो सोचा जरा विजय जी से मिलते हुए निकल जाएं। इसके अलावा इसमें कोई बड़ी बात नहीं हैहै..

बता दें कि इससे पहले सूबे के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलने बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और विधायक दल के नेता शकील अहमद पहुंचे थे। इन नेताओं के बीच काफी लंबी बातचीत हुई और वर्तमान की राजनीतिक परिस्थितियों पर भी वार्तालाप हुई। ये दोनों नेता कल शाम तेजस्वी यादव से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे थे।

Elite Institute

Related posts

बिहार : वायरल बुखार का कहर जारी, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट…

Bihar Now

35 लाख आबादी वाले समस्तीपुर में 10 विधायक और 2 सांसदों में कोई भी जिले का नहीं है, क्या यहां एक भी काबिल आदमी नहीं है? कर्पूरी ठाकुर के संसदीय क्षेत्र के सांसद का चेहरा किसी ने देखा ही नहीं: प्रशांत किशोर…

Bihar Now

महिला सशक्तिकरण पर धारावाहिक बेटी हमारी अनमोल लेकर आ रहे हैं मुजफ्फरपुर के सूरज कुमार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो