Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

नहीं रहे मिथिलांचल के राजनीतिक धरोहर महेंद्र झा आजाद, सियासी गलियारों में शोक की लहर …

Advertisement

बड़ी व दुखद खबर दरभंगा से सामने आ रही है जहां मिथिलांचल के राजनीतिक धरोहर व बेनीपुर के पूर्व विधायक महेंद्र झा आजाद का निधन हो गया है…गुरुवार देर रात अपने पैतृक गांव में बेनीपुर के महिनाम में उन्होंने अंतिम सांस ली … महेंद्र झा आजाद के निधन की खबर पूरे इलाके में फैलते ही, शोक‌ की लहर दौड़ गई है ..

महेंद्र झा आजाद अपने पीछे पूरा भरा परिवार छोड़ कर गए हैं..शुक्रवार यानी आज महेंद्र झा आजाद का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव महिनाम में होगा….

Advertisement

महेंद्र झा आजाद के निधन पर बिहार कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व दरभंगा के MLC मदन मोहन झा ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे अभिभावक महेंद्र झा आजाद के दुखःद निधन का समाचार प्राप्त हुआ है। उनका आशीर्वाद मुझे और मेरे परिवार को मिलता रहा है ।उनका जाना मेरी लिए व्यक्तिगत क्षति है।

महेंद्र झा आजाद के निधन पर बेनीपुर के मौजूदा जेडीयू विधायक अजय चौधरी ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इनका जाना राजनीतिक के साथ साथ ये मेरी व्यक्तिगत क्षती है …विधायक अजय चौधरी उनके पैतृक गाँव महिनाम पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की

वहीं मिथिलांचल सहित बिहार के कई राजनेताओं ने महेंद्र झा आजाद के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि ये  राजनीतिक धरोहर थे …. उनका जाना हम लोगों के लिए क्षति है……

 

Advertisement

Elite Institute

Related posts

“सु”शासन राज में चलती बस पर फायरिंग, ड्राइवर को लगी गोली, हड़कंप…

Bihar Now

पुलिस की गिरफ्त में महिला मुखिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी, सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई थी मुखिया की हत्या…

Bihar Now

पिंजरे में बंद बार-बालाओं का होता रहा अश्लील डांस, कोरोना गाइडलाइन्स की उड़ी धज्जियां, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो