Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Agency NewsHeadlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबईरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्यहॉलीवुड

पिस्टल, देशी कट्टा और एक दर्जन कारतूस के साथ पांच युवक गिरफ्तार

Advertisement

मो.अंजुम आलम,जमुई

जमुई: वारंटी को पकड़ने टाउन थाना क्षेत्र के अम्बा गांव गई पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक पिस्टल, एक देशी कट्टा सहित एक दर्जन कारतूस के साथ पांच युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि दो युवक भागने में सफल रहा।

Advertisement

गिरफ्तार युवकों की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के अम्बा गांव निवासी सदानंद रावत के पुत्र राजेश कुमार, राकेश राज, स्व.अजीत कुमार अजय के पुत्र सौरव कुमार, छोटू कुमार और योगेंद्र रावत के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है।

उक्त जानकारी सोमवार की शाम टाउन थाना में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक दुर्गेश दीपक ने दी है। उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए एसपी डा. शौर्य सुमन के निर्देश पर वारंटी को पकड़ने का सख्त निर्देश दिया गया है।

इसी क्रम में न्यायालय से निर्गत वारंटी की गिरफ्तारी के लिए टाउन थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक प्रेम प्रभात एवं पुलिस अवर निरीक्षक पवन कुमार ठाकुर अन्य पुलिस जवानों के साथ अंबा गांव के वारंटी राजा बाबू को पकड़ने के लिए पहुंचे थे।

इसी दौरान राजा बाबू के घर के समीप सड़क के किनारे से अपराध की योजना बनाते हुए पांच युवकों को पकड़ा गया। जिसके पास से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा एक दर्जन कारतूस बरामद किया गया, जबकि शेष दो युवक भागने में सफल रहा जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Advertisement

Related posts

CBI की बड़ी कार्रवाई…CBI ने BSNL के तत्कालीन GM , DGM , AGM एवं अन्यों सहित 21 कर्मियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया और लगभग 25 स्थानों पर तलाशी ली…

Bihar Now

Big Breaking : आपसी विवाद में दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग, 30 राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत, 2 गिरफ्तार…

Bihar Now

JDU एमएलसी से 1 करोड़ की रंगदारी की मांग, रुपए नहीं देने पर AK-47 से भूनकर हत्या की धमकी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो