Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में वरिष्ठ पत्रकार को बदमाशों ने मारी गोली, नाज़ुक हालात में पटना रेफ़र….

Advertisement

नालंदा से इस वक़्त की एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है. जहां बेख़ौफ बदमाशों ने सरेराह पत्रकार को मारी गोली. गंभीर स्थिति में इलाज के लिए लाया गया सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर पटना रेफ़र कर दिया गया है.

घटना की जानकारी ज़िले में आग की तरह फ़ैल गई और ज़िले के पत्रकार सहित दर्जनों की संख्या में गणमान्य लोग पहुंच घटना की निंदा किया है. घटना के संबंध में बताया जाता है पत्रकार दीपक विश्वकर्मा पत्नी के साथ राजगीर से बिहाशरीफ़ घर बाइक से लौट रहे थे. तभी पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार दंपत्ति की गाड़ी को दीपनगर थाना क्षेत्र के पीपड़तल चौक के पास ओवरटेक कर रोका और गोली मार दिया.

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही ज़िले के वरीय पदाधिकारी अस्पताल पहुंच घायल पत्रकार का हालचाल भी जाना. वहीं, एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि किसी तरह के कोई विवाद का पता नहीं चला है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और पत्नी से भी बात करने की कोशिश हो रही जल्द ही मामला स्पष्ट तौर पर सामने आ जाएगा. बदमाशों की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी. कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है…

 

Advertisement

Related posts

पटना के पुराने म्यूजियम में लगी आग, अंदर काम कर रहे मजदूरों को निकाला गया बाहर, काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू…

Bihar Now

भावी पीढ़ी के जीवन रक्षा हेतु बढ़ाना होगा हरित आवरण – मंत्री, बिहार सरकार

Bihar Now

Big Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी, अभी-अभी एक युवक को मारी गोली,हालत नाज़ुक…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो