Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लालू यादव के करीबी विधायक शंभूनाथ यादव के एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर एक साथ ED की छापेमारी …

Advertisement

धीरज, बक्सर
बक्सर : ब्रह्मपुर के विधायक तथा लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले शंभू नाथ यादव के चक्की स्थित आवास समेत अलग-अलग कल 13 ठिकानों पर ईडी के द्वारा छापेमारी की जा रही है. यह कार्रवाई सुबह 4:00 बजे से ही शुरू हुई है. जो अब भी जारी है.

विधायक के चक्की स्थित आवास को चारों तरफ से केंद्रीय सुरक्षा बलों ने अपने घेरे में ले लिया है और किसी को भी अंदर आने और बाहर जाने की अनुमति नहीं है. इसके अतिरिक्त यह भी सूचना मिल रही है कि जासो में उनके किसी ठिकाने पर भी छापेमारी हुई है. साथ ही साथ उनके फ्लोर मिल, ईंट भट्ठे समेत 13 अलग-अलग ठिकानों पर ईडी की छापेमारी चल रही है.

Advertisement

सूत्र बताते हैं कि ईडी ने शंभू नाथ यादव तथा उनके परिजनों को उनके आवास में ही रोक कर रखा है, जहां सभी से लगातार पूछताछ जारी है इस कार्रवाई की सूचना मिलते ही उनके समर्थक भी उनके आवास पर पहुंचने लगे हैं….

हालांकि इस कार्रवाई के बारे में अब तक आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन माना जा रहा है कि मामला लैंड फ़ॉर जॉब्स या आय से अधिक संपत्ति से जुड़ा हो सकता है. बताया यह भी जाता है कि चारा घोटाले के समय भी शंभू नाथ यादव ने लालू प्रसाद यादव को काफी मदद पहुंचाई थी.

Related posts

Breaking : JDU समर्थक ने माले कार्यकर्ता को मारी गोली, चुनावी बहस के दौरान सीएम नीतीश पर टिप्पणी करने से था नाराज..

Bihar Now

विपक्षी एकता की हवा निकली, परिवारवाद ही इन दलों और नेताओं का मुख्य लक्ष्य- विजय कुमार सिन्हा

Bihar Now

सोन नदी में फंसे 30 से ज्यादा ट्रक, पानी बढ़ता देख भागे ड्राइवर-खलासी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो