Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार बोर्ड आज जारी करेगा मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट, कैसे देखें रिजल्ट ?…

Advertisement

बिहार में 15 फरवरी से 23 फरवरी के बीच आयोजित हुई 10वीं की परीक्षा के बाद करीब 16 लाख छात्रों का रिजल्ट का इंतजार रविवार (31 मार्च, 2024) को खत्म हो जाएगा।

बिहार एजुकेशन बोर्ड मैट्रिक परीक्षा 2024 के आज परिणाम जारी करेगा। बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से नतीजों की घोषणा करेंगे।

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस में टॉपर्स के नाम भी बताए जाएंगे। इसके अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस साल का पासिंग प्रतिशत और लड़के-लड़कियों का पासिंग प्रतिशत भी बताया जाएगा।

बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट घोषित होने के बाद स्टूडेंट्स बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर परिणाम चेक कर सकते हैं।

नतीजे आने के बाद वेबसाइट थोड़ी स्लो हो सकती है। ऐसे में छात्र SMS के जरिए भी अपना रिजल्ट अपने मोबाइल पर मंगवा सकते हैं। इसके लिए आपको अपने फोन के मैसेज बॉक्स में टाइप करना होगा BIHAR10 उसके बाद स्पेस देकर रोल नंबर टाइप करना होगा और इसे 56263 पर भेजना होगा

Advertisement

Related posts

बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक खत्म, सदन की कार्यवाही को लेकर रणनीति तैयार …

Bihar Now

पांचवें चरण के मतदान के प्रचार का थम गया शोर !… मधुबनी में स्थानीय मुद्दा बनाम राष्ट्रीय मुद्दा पर घमासान जारी… जानिए कुल कितने और कौन प्रत्याशी हैं खड़े ?…

Bihar Now

TET शिक्षकों ने सरकार को सद्बुद्धि देने को लेकर किया हवन …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो