Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

5 बच्चे की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म,SP से पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार…

Advertisement

देश में जहां लगातार हो रहे रेप एवं छेड़खानी की घटनाओं से महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं वहीं बेगूसराय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जब एक पांच बच्चे की मां के साथ अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है ।

घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के आहो गांव की है । हालांकि इस मामले में पुलिस छानबीन के बाद ही कुछ बताने की बात कर रही है फिलहाल महिला बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार से न्याय की गुहार लगाने के लिए एसपी कार्यालय पहुंची है ।

Advertisement

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीती रात जब वह खगरिया से वापस आ रही थी इसी दौरान उमेश नगर स्टेशन से उतरकर जब अपने गांव साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र  स्थित अपने घर जा रही थी,इसी क्रम में गांव के ही तीन लोगों ने उसे बंधक बना लिया तथा बहियार की ओर लेकर चले गए ।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तीनों शख्स में से एक शख्स सुनील यादव ने उसके मुंह में कपड़ा बांध दिया जिससे कि वह चिल्ला ना सके और सुनील जादव के अन्य साथी सुलो यादव एवं एक अन्य ने बारी-बारी से पूरी रात महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया ।
पीड़िता के अनुसार पूरी रात दुष्कर्म के बाद जब सुबह के लगभग 4:00 बजे थे तो रास्ते से दूध एवं घी व्यवसायियों का आना-जाना शुरू हुआ, तब जाकर आरोपियों ने महिला को धमकाते हुए मुक्त किया पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने मुफ्त करते वक्त महिला से कहा कि यदि पुलिस के पास शिकायत करोगी तो जान मार कर लाश लापता कर देंगे । 

पीड़ित  महिला जब साहेबपुर कमाल थाने पहुंची तो पीड़िता ने आरोप लगाया कि थाने पर भी मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसकी गुहार नहीं सुनी तथा महिला को गाली गलौज कर भगा दिया । तब जाकर पीड़िता बेगूसराय एसपी कार्यालय पहुंची और बरामदे पर गिरकर बेहोश हो गई । मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे बेहोशी की हालत से बाहर निकाला । फिलहाल महिला बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार से न्याय की गुहार लगा रही है । फिलहाल पीड़िता ने 3 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
धनंजय झा के साथ प्रदीप झा, बेगूसराय

Related posts

DGP के निकलने के चंद घंटे बाद ही दबंगों ने एक 6 वर्षीय बच्चे को मारी गोली, हालात गंभीर…

Bihar Now

रोहतास : सोन पुल के पिलर में 24 घंटे से फंसा मासूम, पिलर नंबर एक के बीचों-बीच फंसा बच्चा… रेस्क्यू जारी

Bihar Now

सहरसा में टेबल टेनिस चैंपियनशिप शुरू, 19 जिलों के 157 खिलाड़ी ले रहे भाग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो