Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

सोन नदी में फंसे 30 ट्रकों को निकालने में नहीं मिली सफलता, पानी की तेज धारा में बह गये रास्ते… कवायद जारी …

Advertisement

बड़ी ख़बर सासाराम से है जहां सोन नदी में फंसे 28 ट्रकों को बाहर निकालने में अबतक सफलता नहीं मिली है। ट्रकों को बाहर निकालने के लिए बालू से बनाए गये रास्ते भी कारगर साबित नहीं रहे हैं। दो रास्ते पानी की तेज धारा में बह गये..

दरअसल, रोहतास जिले के इंद्रपुरी के कटार स्थित सोन नदी में 28 ट्रक फंस गये हैं, जिन्हें निकालने के लिए प्रशासन द्वारा की गई कवायद भी नाकाफी साबित हो रही है। बताया जा रहा है कि पानी के तेज बहाव की वजह से बनाए गये दो रास्ते भी बह गये लिहाजा बीते दो दिनों से सोन नदी की तेज धारा में फंसे 28 ट्रकों को बाहर नहीं निकाला जा सका है..

Advertisement

बता दें कि रोहतास में भारी बारिश के कारण सोन नदी का जलस्तर अचानक बढ़ गया है। नदी का अचानक जल स्तर बढ़ने के कारण बालू खनन में लगी कई गाड़ियां नदी के पानी में फंस गई है।

इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के कटार बालू घाट बालू लदे 30 ट्रकों के साथ साथ दो पोकलेन मशीन और एक कार सोन नदी में फंस गए हैं…नदी में कई ट्रकों के फंसने के बाद प्रशासनिक स्तर पर उन्हें निकालने के लिए कोई पहल नाकाफी साबित हो रही है।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

दरभंगा एम्स के लिए MSU ने लिया संकल्प, घर घर से ईंट इकट्ठा कर 8 सिंतबर को AIIMS का करेंगे शिलान्यास, किया पैदल मार्च..

Bihar Now

बेगूसराय में बिजनेसमैन की सड़क हादसे में मौत

Bihar Now

जननायक एक्सप्रेस में यात्रियों से लूटपाट की कोशिश, चलती ट्रेन में यात्री को मारी गोली… बेखौफ अपराधी, बेखबर रेल प्रशासन ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो