Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

अज्ञात अपराधियों ने दंपती से1700000 रुपए लूटे, कलेक्ट्रेट के सामने मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

Advertisement

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र में कलेक्ट्रेट गेट के ठीक सामने से गुरुवार की दोपहर 12:30 बजे दो अज्ञात अपराधियों ने एक दंपति से 17 लाख रु लूट लिए। इस संबंध में पीड़ित मुन्ना सिंह ने बताया कि वे शहर के न्यू एरिया इलाके के निवासी हैं। गुरुवार की सुबह एक जमीन खरीदने के लिए वह अपनी पत्नी सुनीता कुमारी के साथ 17 लाख रुपए नगद लेकर कलेक्ट्रेट के सामने स्थित एक्सिस बैंक में जमा कराने आए थे। बैंक में उन्हें पता चला कि लिंक फेल है इसलिए उनका पैसा जमा नहीं होगा। ऐसी स्थिति में वे पैसे लेकर बैंक से जैसे ही बाहर आए, एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी उनके करीब पहुंचे ।

Advertisement

मोटरसाइकिल के पीछे बैठे व्यक्ति ने झपट कर उनसे 17 लाख रुपए से भरा हुआ बैग छीन लिया। इसके बाद दोनों मोटरसाइकिल सवार तेजी से निकल गए। उनके शोर मचाने पर पुलिस और आसपास के लोग जमा हुए, तब तक अपराधी भागने में सफल हो गए थे।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। अपराधियों की तलाश में सघन छापेमारी की जा रही है. जिस जगह से लूट हुई है, वो बेहद सुरक्षित इलाका माना जाता है।घटना स्थल के ठीक सामने कलेक्ट्रेट और पुलिस मुख्यालय है।

Advertisement

Related posts

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में आयोजित मिथिला महोत्सव में बीजेपी सांसद का बेबाक बयान !

Bihar Now

Breaking : SDRF की टीम ने चारों शव को किया बरामद, मृतक महिला ने अपने बच्चों के साथ नदी में छलांग लगा कर की थी खुदकुशी…

Bihar Now

विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद अखिलेश सिंह का बड़ा बयान…बागी विधायकों की जाएगी सदस्यता ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो