Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

गड्ढे में शव मिलने से क्षेत्र के लोगों में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस।

Advertisement

प्रदीप झा, बेगूसराय

बेगूसराय : शनिवार को तेयाय ओपी क्षेत्र के पश्चिमी सीमा पर अवस्थित चक्का से नवादा जाने वाली पथ के गड्ढे से एक करीब 20 वर्षीय युवक का शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताते चलें कि शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे के करीब चक्का से नवादा गांव जाने वाले पथ के पास अवस्थित गड्ढे में गांव के ही कुछ लोगों ने एक अज्ञात युवक को शव फेका पड़ा हुआ देखा जिसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई ।

Advertisement

सूचना मिलते ही तेयाय ओपी प्रभारी मनीष कुमार आनंद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया है। क्षेत्र में अज्ञात शव के मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई कुछ देर के बाद उक्त शव की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर निवासी रविन्द्र सिंह के 20 वर्षीय पुत्र नितीश कुमार के रूप में हुई ।

शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने कहा देखने से लगता है कि उक्त युवकों की हत्या पीट पीट कर एवं ईंट, पत्थर से कुचलकर बड़े ही बेरहमी से किया गया है। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नही हुई थी, लेकिन प्राथिमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही थी । उक्त घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर डी एस पी आशीष आनंद,सर्किल इंस्पेक्टर राम निवास,भगवानपुर थानाप्रभारी दीपक कुमार एवं तेयाय ओपी प्रभारी के अलावा,ए एस आई रामकुमार सिंह आदि घटनास्थल पर पहुंचकर जाँच पड़ताल में जुटे थे।

Related posts

मार्मिक छठ गीत “गोदी में ललनवा” हुआ रिलीज, अरविंद अकेला कल्लू के इस छठ गीत में ब्याही मां की पीड़ा को दर्शाया गया है …

Bihar Now

Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी !… बैंक से दिनदहाड़े 12 लाख की लूट, हथियार के बल पर वारदात को दिया अंजाम…

Bihar Now

Breaking : दरभंगा में अभी-अभी करंट लगने से एक वेल्डिंग मिस्त्री की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर कर रहे प्रर्दशन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो