Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मोबाइल सर्विलांस के आधार पर लूट कांड का उद्भेदन, मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार…

Advertisement

बेगूसराय में बखरी पुलिस को मोबाइल सर्विलांस के आधार पर एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । पुलिस ने 11 दिसंबर 2019 को एक किराना दुकान में हुए लूटपाट की घटना का उद्भेदन कर लिया है ।

बता दें कि 11 दिसंबर को बखरी बाजार में शाम ढलते ही नकाबपोश अपराधियों ने एक किराना दुकान में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था .

Advertisement

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दुकान के कर्मचारी मुकेश शाह को भी पीट कर घायल कर दिया था । अपराधियों की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी…

बीती रात पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तथा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर मुख्य अपराधी मुकेश पासवान सहित दो अपराधियों को बेगूसराय शहर से गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अपराधियों के पास एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस ,लूटी गई रकम तथा 4 मोबाइल भी बरामद की गई है।

पूछताछ के दौरान अपराधियों ने चार अन्य अपराधियों की संलिप्तता की बात स्वीकार की है । पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

प्र्र््र्र्र्््र्र््र्र्र््र्र््र्र्र्््र्र््र्र्र

Related posts

स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, समस्तीपुर में आंगनबाड़ी केंद्र पर बच्चों को पिलाया एक्सपायरी दवा, 8 बच्चे गंभीर रुप से बीमार..

Bihar Now

कांग्रेस के बयान पर बिहार में सियासी रार जारी.. सजायाफ्ता को अपना नेता मानने वाले कांग्रेस नेता न पढ़ाएं नैतिकता का पाठ – मंत्री नीरज कुमार

Bihar Now

एमडीएम का विषाक्त भोजन खाने से लगभग दो सौ छात्र बीमार

Bihar Now