Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शराबबंदी का सच: खूब बिक रही शराब, देशी शराब बेचती एक महिला का वीडियो वायरल, बेखबर है जिला पुलिस ?…

Advertisement

सहरसा – बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, बाबजूद इसके बिहार के कई जिलों में देशी शराब हो या विदेशी शराब की बिक्री धरल्ले से हो रही है और कारोबारी सुशासन की सरकार को और जिला प्रशासन को ठेंगा दिखा रहा है।

जी हाँ मैं बात कर रहा हूँ सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के सरोनी पंचायत के झिटकिया हाट की जहां खुलेआम महिलाओं शराब बेचती नजर आ रही है। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि बसनही थाना क्षेत्र में लगे हाट में महिलाएं कैसे देशी शराब बेचती नजर आ रही है।

Advertisement

आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि महिलाएं कैसे झोले में रखा हुआ देशी शराब को झोले से निकालकर लोगों को खुलेआम बेच रही है। वायरल विडियो से आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि सुशाशन बाबू द्वारा पुर्ण शराबबंदी कानून लागु के दावे बिहार में ढाक के तीन पात समान साबित हो रहें हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो का बिहार नाउ पुष्टि नहीं करता है…

उक्त मामले के संदर्भ में सिमरीबख्तियारपुर सर्किल इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने कहा कि बसनही थाना क्षेत्र के साप्ताहिक हाट में महिलाओं द्वारा शराब बिक्री की जानकारी नहीं है। अगर ऐसी बात है तो इसको नियंत्रण में लाने के लिए थाना प्रभारी को बोलते हैं और विभिन्न जगह लगने वाले हाट के दिन ही छापेमारी करवाते हैं।

बीएन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी, बिहार नाउ, सहरसा..

Advertisement

Related posts

गया में चाणक्य “IAS” एकेडमी द्वारा अलग-अलग स्थानों में मैराथन सेमीनार और स्पेशल सेशन का आयोजन, सिविल सेवा परीक्षा के विभिन्न पहलुओं पर विशेषता साझा की…

Bihar Now

पानी में अस्पताल, इमरजेंसी वार्ड में पानी के बीच हो रहा इलाज, परेशानी झेल रहे मरीज…

Bihar Now

मनरेगा के JE से 40 लाख रंगदारी की मांग, नक्सलियों ने मांगी रंगदारी…

Bihar Now