Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्ररमतोराजनीतिराष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत मामले की होगी CBI जांच, बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र ने स्वीकारा…

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस की तकरार के बीच बड़ी खबर आ रही है कि इस मामले में केंद्र सरकार  सीबीआई जांच की मांग स्वीकार कर लिया है. सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार ने ये जानकारी दी है.

दरअसल सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई चल रही है. रिया चक्रवर्ती ने पटना पुलिस की जांच को चुनौती दी है. इसी मामले की सुनवाई के दौरान भारत सरकार के सॉलिसिटर जनरल ने कोर्ट को बताया कि बिहार सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच की अनुशंसा की थी. बिहार सरकार की अनुशंसा पर केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच कराने का फैसला ले लिया है. इसकी अधिसूचना निकाल दी गयी है.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

RJD के कार्यकर्ताओं ने अपनाया रौद्र रुप, पैरों से रौंद कर फोड़ डाला “लालटेन ” व फूंक दिए बैनर व पोस्टर…

Bihar Now

Breaking : दरभंगा में बंद का असर दिखना शुरू, सड़कों पर हो रहा भयंकर बवाल… ‘खाकी’ वर्दी के खिलाफ लोगों में जबरदस्त आक्रोश, हो रही नारेबाजी…

Bihar Now

Breaking : बिहार में जंगलराज !… पटना में Ex- BJP विधायक के दो भाइयों की गोली मारकर हत्या, एक महीने पहले ही चाचा और चचेरे भाई की हुई थी हत्या..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो