Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रराष्ट्रीय

Big Breaking : दारोगा की हत्या के महज चंद घंटो में ही फिर एक व्यवसायी की हत्या, सीतामढ़ी में पिछले दो दिनों में 4 हत्याएं… “सु”शासन पर सवाल ?…

Advertisement

सीतामढ़ी जिले में बेलगाम हुए अपराधियो ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दे पुलिस महकमे को खुला चैलेंज दिया है। दरोगा हत्या मामले की गुफ़्ती सुलझाने पहुँचे आईजी के मौजूदगी में अपराधियों ने सरेआम एक व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी है।

घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के बरियारपुर फोर लेन की है। जहां अपराधियो ने एक सीमेंट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक की पहचान मिरचाईपट्टी निवासी गुड्डू भागवानी के रूप में कई गई है।

Advertisement

जो सोनबरसा-मुजफ्फरपुर हाइवे एनएच 77 के बरियारपुर पेट्रोल पंप के सामने अपनी सीमेंट बालू की दुकान पर बैठे थे। तभी अपराधियो ने दुकान पर जाकर व्यवसायी में सीने में गोली मार दी। जख्मी व्यवसायी को आनन फानन में डॉ वरुण के क्लिनिक में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से जिले के व्यवसायियो में आक्रोश के साथ भय का माहौल सा कायम हो गया है।

नगर थाना पुलिस क्लीनिक में पहुंच परिजनों से पूछताछ कर रही है। परिजनों का आरोप है कि जबसे यह एसपी यहा आये तब से यहाँ के व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है। वैसे बता दे कि दो दिनों में गोली चलने की यह छठी घटना है। जिसमे अभी तक दरोगा समेत चार की मौत हो चुकी है। वही एक कि स्थिति गंभीर है और तीन खतरे से बाहर है।γ

Advertisement

Related posts

पटना में जमीन अधिग्रहण में किसानों को नहीं मिल रहा उचित मुआवजा, बेघर व बेरोजगार होने का किसानों को सता रहा है डर…

Bihar Now

भष्ट्र रजिस्ट्रार पर निगरानी का शिकंजा, कई ठिकानों पर छापेमारी, लाखों की संपत्ति व ज्वेलर्स बरामद..

Bihar Now

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला… बिहार में वेब मीडिया को भी मिलेगा सरकारी विज्ञापन… जानिए क्या है पूरी शर्तें !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो