Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पद्मश्री डॉक्टर मोहन मिश्रा के निधन पर सीएम नीतीश कुमार ने व्यक्त की गहरी संवेदना… कहा – चिकित्सा जगत के अपूरणीय क्षति है डॉक्टर मिश्रा का निधन..

Advertisement

बिहार नहीं विश्व स्तर पर ख्याति प्राप्त डॉक्टर मोहन मिश्रा का दरभंगा स्थित बंगाली टोला आवास पर निधन हो गया.. गुरुवार देर रात उन्होंने अंतिम सांसें ली.. दरभंगा के लहेरियासराय स्थित बंगाली टोला आवास पर डॉक्टर मोहन मिश्रा ने दम तोड़ा.. डॉक्टर मोहन मिश्रा पिछले दो तीन दिनों से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे.. उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है.. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव मधुबनी के कोयलक ले जाया गया है..

डॉक्टर मोहन मिश्रा के निधन की खबर आग की तरह पूरे देश में फैल गई.. जिसके बाद देश के तमाम वरिष्ठ डॉक्टर्स सहित बिहार के डॉक्टर्स व राजनीतिक शख्सियतों ने शोक प्रकट की है..

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डॉक्टर मिश्रा के निधन पर दुख व्यक्त किया है..नीतीश कुमार ने डॉक्टर मिश्रा के निधन को चिकित्सा जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया है..

नीतीश कुमार ने इस दुख की घड़ी में परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्राथना की..

 

 

Related posts

मोतिहारी में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्ची की मौत, शव को सड़क पर रखकर आक्रोशित लोगों ने की मुआवजे की मांग…

Bihar Now

धारा 370 के सवाल पर भड़के कांग्रेसी नेता, प्रियंका गांधी के सामने ही पत्रकार के साथ की हाथापाई…

Bihar Now

BJP-JDU में रार, ‘घर में वार !… जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री RCP सिंह पर खड़े किए सवाल ?..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो