Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

आपदा की घड़ी में सहयोग के बजाय सुर्खियां बटोरना बंद करें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, युवा जेडीयू ने किया पलटवार…

Advertisement

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने आज बयान जारी कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की कड़ी आलोचना की है।  झा ने कहा है कि जहाँ एक ओर माननीय मुख्यमंत्री बिहार,  नीतीश कुमार के कुशल मार्गदर्शन में वैश्विक महामारी कोविड – 19 के संक्रमण को रोकने के लिए राज्य भर में सार्थक प्रयास किये जा रहे हैं तथा आम जन की हर सुविधा का सरकार ध्यान रख रही है वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से केवल खुद को सुर्ख़ियों में रखने के प्रयास में लगे हुए हैं।

झा ने कहा कि केवल फेसबुक लाइव और ट्वीट करने से जनता की भलाई नहीं हो सकती, ये नेता प्रतिपक्ष समझ नहीं पा रहे हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री को गद्दी छोड़ने वाले बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Advertisement

रंजीत कुमार झा ने कहा कि ये वही तेजस्वी यादव हैं जिन्होंने राजद के 15 साल के कार्यकाल के दौरान हुई भूल के लिए माफी मांगी थी और आज फिर उसी भूल को दोहराने का मौका खोज रहे हैं। बिहार की जनता भली भांति जानती है कि नेता प्रतिपक्ष ये मौका भलाई के लिए नहीं अपनी कमाई के लिए मांग रहे हैं।

झा ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर पूर्ण आस्था व्यक्त की एवं माननीय मुख्यमंत्री के लॉक डाउन के निर्णय की प्रसंशा करते हुए कहा कि लॉक डाउन के बाद से राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या में लगातार कमी आई है। साथ ही हमारे मुख्यमंत्री ने समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्तियों का भी समुचित ख्याल रखा है जिसका उदाहरण राज्यभर में चल रहे ‘कम्युनिटी किचन’ जैसी योजना से मिलता है जो सुनिश्चित कर रही है कि इस विकट समय में भी कोई भूखा न रहे।

Advertisement

Related posts

पुलिस टीम पर शराब माफियाओं का हमला, कई पुलिसकर्मी घायल, रणक्षेत्र में तब्दील हुआ पूरा इलाका…

Bihar Now

हत्या के विरोध में सत्तारुढ़ के सहयोगी दल के पूर्व विधायक सड़क पर उतरे, कर रहे विरोध प्रर्दशन…

Bihar Now

Breaking: बिहार में बेखौफ अपराधी, दिनदहाड़े अभी-अभी अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली,हालत नाज़ुक ! …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो