Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार के बेटे ने लहराया परचम, उत्तराखण्ड राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता में सबको दिया मात, जीता दो गोल्ड मेडल…

Advertisement

देहरादून में आयोजित 20वीं उत्तराखंड राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता में बिहार का बेटा सहरसा निवासी देवांश प्रिय ने दो गोल्ड मेडल ला के उराखण्ड में बिहार का परचम लहराया।

50 मीटर राइफल प्रॉन में 570 स्कोर और 50 मीटर राइफल 3 पी में 550 स्कोर बना कर सफलता की इबारत लिख दी। 20वीं उत्तराखंड राज्य निशानेबाजी चैंपियनशिप देहरादून,15 मई 2022 से 21मई 2022 का आयोजन जसपाल राणा निशानेबाजी संस्थान में किया गया ।

Advertisement

मुख्य अतिथि पूर्व खेल मंत्री एवं उत्तराखंड राइफल एसोसिएशन के अध्यक्ष नारायण सिंह राणा, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने हिस्सा लिया।
इस चैंपियनशिप में उत्तराखंड राज्य के कुल प्रतिभागी 2000 से अधिक प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया। जिसमे कोशी के लाल देवांश प्रिये ने व्यक्तिगत 2 स्वर्ण पदक जीत कर सहरसा ही नही बिहार का नाम रौशन किया। 20 वीं उत्तराखंड राज्य निशानेबाजी चैंपियनशिप में
50mtr 3पद वरिष्ठ पुरुष स्कोर 550/600 प्राप्त किया जबकि 50mtr प्रवण स्थिति वरिष्ठ पुरुष
स्कोर में 570/600 प्राप्त कर दो गोल्ड मैडल प्राप्त कर देवांश ने सहरसा का नाम रौशन किया।
देवांश को सुभाष राणा, चीफ इंडिया पैरा शूटिंग टीम के कोच से स्वर्ण पदक दे कर ओलम्पिक में जाकर उत्तराखंड का नाम रोशन करने का आशीर्वाद दिया ।
अप्रैल के महीने में देवांश ने अखिल भारतीय विश्वविद्यालय में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व किया जहां 4 स्थान हासिल कर खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी के लिए अर्हता प्राप्त किया।आगवी 10 जून से 22 जून तक भारत चयन टीम ट्रेल्स में भाग लेने हेतु एन आर ए आई ने आमन्त्रित किया है।

Advertisement

Related posts

रोहतास में नगर थाने से चंद कदमों की दूरी पर फायरिंग, घटनास्थल से खोखा बरामद, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

बेगूसराय में भी दिख रहा जनता कर्फ्यू का असर, निकलने वाले लोग से पुलिस ने की घर में रहने की अपील…

Bihar Now

Breaking : कोरोना को लेकर CM नीतीश का बड़ा ऐलान…बिहार के सभी स्कूल 18 अप्रैल तक बंद, शाम 7 बजे तक ही खुलेगी दुकानें….धार्मिक स्थलों को भी श्रद्धालुओं के लिए किया गया बंद..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो