Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

ब्राहमणों पर RJD के पूर्व विधायक की विवादित टिप्पणी पर ब्राहमण समाज में जबरदस्त आक्रोश … कहा – मांगे माफी, नहीं तो‌ करेंगे केस दर्ज…

Advertisement

सुभाष चंद्रा, सुपौल

राजद नेता सह पूर्व विधायक यदुवंश कुमार यादव के द्वारा ब्राह्मणों के विरुद्ध बिगड़े बोल से ब्राम्हण समाज में काफी आक्रोश है। ब्राम्हण समाज के लोगों ने कहा कि इस बयान पर यदुवंश यादव माफी मांगे नहीं तो वे लोग उनके विरुद्ध केस दर्ज करेंगे।

Advertisement

दरअसल सुपौल के निर्मली टाउन हॉल में एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यदुवंश यादव ने कहा कि एक भी ब्राह्मण भारत देश के नहीं है, रूस से भाग कर ये सभी भारत आये हैं। इन सबों के द्वारा ही हम सभी को बांटने और आपस में झगड़ा लड़ाने का काम किया जा रहा है। ये लोग हम सबों के बीच फुट डालने का काम करते हैं।

यदुवश यादव के इस बयान के बाद ब्राह्मण समाज में काफी आक्रोश है। इस बयान के खिलाफ ब्राम्हण समाज गोलबंद है और ब्राह्मण महासभा के संरक्षक संजीव मिश्रा ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए राजद नेता यदुवंश कुमार यादव को माफी मांगने की बात कही है। कहा कि पिछले चुनाव में हार के कारण ये हताश हैं और इनकी मानसिक संतुलन बिगड़ गई है।

इन्हें ईलाज की जरूरत है। साथ ही अल्टीमेटम भी दिया की अपने इस बयान पर ये माफी नहीं मांगेंगे तो हमलोग पूरे विहार में उग्र आंदोलन करेंगे और उनके ऊपर मुकदमा भी दर्ज कराई जाएगी।

 

Advertisement

Related posts

प्रवासी मजदूरों की सुरक्षित घर वापसी सुनिश्चित करने की सरकार से मांग, पूर्व JDU MLC ने केंद्र व राज्य सरकार से की मांग…

Bihar Now

Big Breaking : अभी अभी मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुआ अपराधी…

Bihar Now

जन सहयोग से लड़ी जा रही कोरोना की जंग, सरकार के साथ निजी संस्थान भी फैला रहे जागरुकता…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो