Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

नीतीश सरकार पर सुशील मोदी ने साधा निशाना, बोले – एंबुलेंस घोटाले के दोषियों पर कार्रवाई करें सरकार, शिकायत के बाद भी टेंडर क्यों हुआ जारी …

Advertisement

पटना : बिहार के पूर्व डिप्टी CM सम्प्रति राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जदयू सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी के बेटे की कंपनी पशुपतिनाथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को सारे नियमों को ताक पर रखकर 1600 करोड़ का एंबुलेंस टेंडर अंतर्गत 2,125 एंबुलेंस 5 वर्ष के लिए चलाने का आदेश तत्काल रद्द कर जिम्मेवार अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

सुशील मोदी ने कहा कि पहले तो टेंडर देने की शर्तों यथा अनुभव, टर्नओवर, चयन का आधार, कॉल सेंटर की क्षमता आदि को इस प्रकार बदला गया ताकि जदयू सांसद के बेटे की कंपनी टेंडर में भाग ले सकें। जबकि अन्य कंपनियों के पास सभी बिंदुओं पर ज्यादा क्षमता थी।

Advertisement

मोदी ने कहा कि न्यायालय में पी. के. शाही जदयू सांसद के वकील थे और बाद में महाधिवक्ता बनने पर उसी कंपनी के पक्ष में अपनी अनुशंसा कर रहे थे। यह पूर्णतया नैतिकता के विरुद्ध और पक्षपातपूर्ण है। मोदी ने कहा कि कोर्ट के अंतरिम आदेश के बावजूद जदयू सांसद के बेटे को 5 वर्षों के लिए टेंडर दे दिया गया। 47 करोड़ की बैंक गारंटी के प्रावधान के बावजूद मात्र 9.4 करोड़ की गारंटी पर काम दे दिया गया..

Advertisement

Elite Institute

Related posts

एक्साइज पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प, पुलिस ने कई राउंड किए फायरिंग… शराबबंदी के बावजूद बाजारों में शराब उपलब्ध कैसे, जिम्मेवार कौन ?

Bihar Now

नए संसद भवन के विरोध पर बोले RCP सिंह,कहा – कांग्रेस की सरकार में पहले वर्षों लटका रहता था काम … मोदी के नेतृत्व में जल्द होता है…

Bihar Now

आज से गूंजेगी शहनाई… शुरू होंगे मांगलिक कार्य : 24 नवंबर से 15 दिसंबर तक चलेगा शादी-विवाह का दौर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो