Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“ललन” के गढ़ में गरजे अमित शाह !… 2024-25 का शंखनाद, निशाने पर नीतीश …‌

Advertisement

बिहार में सुहाने मौसम के साथ सियासी तापमान काफी गरम है .. विपक्षी एकता की पटना में 23 जून को हुई बैठक के बाद पहली बार अमित शाह बिहार दौरे पर हैं .. बिहार के लखीसराय के गांधी मैदान में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया है ….. अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित तमाम विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला है ..

अमित शाह ने नीतीश कुमार को पलटू बाबू करार देते हुए कहा की नरेंद्र मोदी के 9 साल में क्या काम हुआ, उसका हिसाब देने ही मैं लखीसराय आया हूं .. अमित शाह ने नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि सत्ता के लिए तमाम सिद्धांतों को ताक पर रखकर भ्रष्टाचारियों की गोद में बैठ गए हैं नीतीश कुमार..

Advertisement

अमित शाह अपने संबोधन में लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहे.. साथ ही उन्होंने कांग्रेस, लालू यादव पर  सियासी हमला किया .. विपक्षी एकता की बैठक पर अमित शाह  हमला करते हुए कहा कि तमाम भ्रष्टाचारी एक मंच पर सत्ता के लिए मौजूद है .. जिनके भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कभी आवाज बुलंद करते थे, आज उन्हीं के गोद में सत्ता के लिए नीतीश जाकर बैठ गए .. ऐसे में नीतीश कुमार किस मुंह से मुंगेर व लखीसराय की जनता के समक्ष सामने आएंगे … .

अमित शाह ने 2024 और 25 फिर से बीजेपी को पूर्ण बहुमत देकर केंद्र में मोदी सरकार और बिहार में बीजेपी के सरकार लाने की जनता से अपील की.. साथ‌ ही सत्ता के लिए भ्रष्टाचारियों की गोद में बैठने वाले नीतीश कुमार व विपक्षी पार्टियों को दंड देने जनता से अपील की है …

Advertisement

Elite Institute

Related posts

नहीं रहे सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक बिंदेश्वर पाठक, ऑफिस में झंडोत्तोलन के बाद अचानक बिगड़ी उनकी तबीयत…

Bihar Now

कटिहार में मुहर्रम के दौरान गुंडागर्दी मामले में बड़ी कार्रवाई,FIR दर्ज, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी…

Bihar Now

बिहार में शराबबंदी बना मजाक !…सीएम नीतीश कुमार के सभा में पहुंचा शराबी, पुलिस को देने लगा गाली…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो