Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहार

लोक गायक नीलकमल सिंह का नया काँवड़ गीत “भोला बउईले” रिलीज के साथ वायरल…

Advertisement

भोजपुरी लोक गायक नीलकमल सिंह का नया काँवड़ गीत “भोला बउईले” आज रिलीज हो गया है। इस गाने को टी-सीरीज़ हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और यह तेजी से वायरल भी होने लगा है।

नीलकमल सिंह का यह गाना भक्ति और मनोरंजन वाला है। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। गाने की मेकिंग बेहद शानदार और नाटकीय है, जो इस गाने को और भी खूबसूरत बना देता है। गाना “भोला बउईले” में प्रकृति की हरियाली से सावन के होने का एहसास महसूस किया जा सकता है।

Advertisement

लिंक : https://youtu.be/ta3WRvEgLbY

“भोला बउईले” भोले बाबा के भक्तों के साथ भोजपुरी संगीत प्रेमियों को भी खूब पसंद आ रहा है। इस गाने का थीम भोले बाबा की शादी को लेकर है, जहां उनकी शादी के लिए बारात निकल रही होती है। दरवाजे पर माँ गौरी अपनी सहेलियों के साथ उनका इंतजार कर रही होती हैं,

लेकिन उन्हें पता चलता है कि महादेव भांग धतूरा के नशे में बौरा गए हैं। इसी कथा पर आधारित गाने को नीलकमल सिंह ने अपने गाने के माध्यम से मनोरंजक प्रस्तुति दी है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि गाना “भोला बउईले” बेहद मजेदार और भक्ति से भरपूर है। इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इससे हमें प्रेरणा मिलती है। हम टीसीरीज के शुक्रगुजार हैं कि वे शानदार कॉन्सेप्ट के साथ गाने ला रहे हैं। यह भोजपुरी के लिए सराहनीय पहल है।

आपको बता दें कि “भोला बउईले” को नीलकमल सिंह ने गाया है। इसके म्यूजिक वीडियो में वे रानी शालिनी के साथ नजर आए हैं। गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। निर्देशक बिभांशु तिवारी हैं। रिकार्डिस्ट ब्रिजेश बागी और कोरियोग्राफर असलम खान हैं। डीओपी वजीर कला और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं नीतीश कुमार, करोड़ों का विज्ञापन देकर छवि बनाने में लगे हैं सीएम – तेजस्वी यादव…

Bihar Now

रिश्वत लेते रंगे हाथ बैंक मैनेजर और दलाल गिरफ्तार…

Bihar Now

लॉक डाउन के बीच SP साहब का अजीबोगरीब निर्देश, रोजदार को खरीदारी के लिए जाने पर न करें सख्ती…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो