Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा में दो पक्षों के बीच जबरदस्त बवाल, फायरिंग व रोड़ेबाजी से सहमा पूरा गांव… जांच में जुटी पुलिस …

Advertisement

दरभंगा के बहेड़ी थाना क्षेत्र के बघौल गांव में गुरुवार को दो पक्षों में पोखर विवाद को लेकर फायरिंग व रोड़ेबाजी की गयी। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने बताया कि सुबह के समय में जब ललित ठाकुर गांव के ही दूसरे मोहल्ले में विजय झा के घर के पास से गुजर रहा था तो वाद विवाद में ललित ठाकुर क पाइप व लाठी बगैरह से विजय झा के लोगों ने मारा पीटा था। इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने उस पक्ष को पोखर पर नहीं आने देने की बात कही थी।

इस बीच दोनों पक्षों की ओर से आपसी सहमति से विवाद को सुलझाने की पहल भी की गयी। लेकिन बात नहीं बनी और विजय झा पक्ष के 10-12 लोगों ने लाठी डंडे व पिस्टल के साथ शाम को पोखर पर पहुंच गया। जिसमें करीब आधा दर्जन बाहर के अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति शामिल होने की बात बताई गयी। जहां अपराधियों के द्वारा दो फायरिंग की बात बतायी जा रही थी..

Advertisement

 

बम फोड़ने की भी बातें बताई जा रही थी।  उसके कोई प्रमाण अभी तक नहीं मिले थे। दूसरे पक्ष के लोगों ने बचाव में जमकर रोड़ेबाजी की।

घटनास्थल से एक खोखा, एक मैगजीन में छह गोली तथा एक पिस्टल बरामद की गयी। आवेदन के आलोक में एफआईआर की प्रक्रिया चल रही थी।विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि बिहार नाउ नहीं करता है….

 

Advertisement

Related posts

पहली बारिश में ही खुल गई “सिस्टम” की पोल !.. पटना के पॉश इलाके में धंस गईं सड़कें, जगह-जगह जलजमाव..

Bihar Now

RJD ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर पर JDU का प्रहार…

Bihar Now

Big Breaking : मिथिला में शोक की लहर, नहीं रहे मिथिला के संत कवि मैथिली पुत्र प्रदीप, बिहार नाउ की भावभीनी श्रद्धांजलि…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो